• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

KBC में आसान सवाल से चूकने पर सोनाक्षी सिन्हा हुईं ट्रोल, अब दिया यह जवाब

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में रामायण पर आधारित एक आसान से सवाल का जवाब देने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के पसीने छूट गए जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोग सोनाक्षी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और हैशटैगयोसोनाक्षीसोडम्ब काफी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि सोनाक्षी ने भी उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा है कि डियर जागे हुए ट्रोल्स.. मुझे पाइथागोरस थ्योरम, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगल राजवंश का कालानुक्रम.. और क्या-क्या याद नहीं, वो भी याद नहीं... अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना समय है तो प्लीज इन सब पर भी मीम्स बनाओ ना.. मुझे मीम्स पसंद हैं।

इससे पहले एक यूजर ने ट्वीट किया कि सोनाक्षी के परिवार से कुछ लोगों के नाम, शत्रुघ्न (पिता), लव (भाई), कुश (भाई), राम (अंकल), लक्ष्मण (अंकल), भरत (अंकल), उनके पिता के घर का नाम : रामायण। अब इस वीडियो को यह जानने के लिए देखें कि क्यों हैशटैगयोसोनाक्षीसोडम्ब ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में सोनाक्षी राजस्थान की उद्यमी रुमा देवी के साथ अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। उनसे सवाल पूछा जाता है : रामायण के मुताबिक, हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonakshi Sinha give reply trollers after missing easy question based on ramayana in kbc
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonakshi sinha, trollers, ramayana, kbc, kaun banega crorepati, ruma devi, shatrughan sinha, amitabh bachchan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved