• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'डबल एक्सएल' के टीजर में सोनाक्षी और हुमा ने किए बॉडी वेट रूढ़ियों पर सवाल

मुंबई । हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म 'डबल एक्सएल' का टीजर गुरुवार को जारी किया गया। यह शरीर के वजन की रूढ़ियों पर एक टिप्पणी करता है जो समाज को हास्यपूर्ण तरीके से प्रभावित करती है। केवल 30 सेकंड के इस टीजर वीडियो ने फिल्म देखने की जिज्ञासा पैदा कर दी है।

इसमें सोनाक्षी और हुमा आपस में बात करती हैं, कि कैसे बॉडी को लेकर महिलाएं अलग अलग विचारों का सामना करती हैं। अगर ऐसा पुरुषों के साथ हो तो वह कहां जाएंगे।

फिल्म एक स्लाइस ऑफ लाइफ सोशल कॉमेडी ड्रामा है, जिसके लिए दोनों अभिनेत्रियों ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए वजन बढ़ाए। फिल्म को भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की यात्रा की खोज करती है, एक उत्तर प्रदेश से और दूसरी शहरी नई दिल्ली से है। इस फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं।

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित, 'डबल एक्सएल' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonakshi, Huma hilariously question body weight stereotypes in Double XL teaser
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: double xl, double xl teaser, sonakshi sinha, huma qureshi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved