• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुशांत पर सलमान की अपील को सोना महापात्र ने बताया PR स्टंट

Sona Mohapatra: Salman tweet about Sushant a large hearted PR move - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट कर अपने फैंस से सुशांत के प्रशंसकों व परिवार के साथ खड़े रहने की अपील कीं। अब गायिका सोना महापात्र ने सलमान के इस ट्वीट पर अपनी राय दी है। गायिका ने ट्वीट करते हुए कहा, "पोस्टर बॉय की तरफ से एक बड़े दिल वाला पीआर मूव! बेशक उन्हें ऐसे किसी ट्वीट को करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई होगी या उन धमकियों के लिए मांफी मांगने का एहसास भी उन्हें नहीं हुआ होगा, जिन्हें उनकी डिजिटल टीम ने इससे पहले दूसरों को डराने या धमकाने के लिए भेजा था। हर बार जब भी वह बुरा फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।"

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद उनके प्रशंसकों ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है और इसी के साथ सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे कलाकारों पर इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच सलमान खान ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

अभिनेता ने शनिवार रात एक ट्वीट करते हुए कहा था, "मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वे इसके पीछे उनकी भावना को देखें। कृपया उनके परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sona Mohapatra: Salman tweet about Sushant a large hearted PR move
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sona mohapatra, salman tweet about sushant a large hearted, pr move, salman khan, sushant singh rajput, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved