• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कभी-कभी अंग्रेजी भाषा समझ नहीं आती,फिर भी फिल्में देखना पसंद

Sometimes the English language is not understood, yet it likes to watch movies - Bollywood News in Hindi

मुंबई । फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्हें कभी-कभी अंग्रेजी भाषा समझ नहीं आती लेकिन इसके बावजूद उन्हें अंग्रेजी फिल्में देखना पसंद है। नवाजुद्दीन ने कहा, "मैं हमेशा यह नहीं समझ पाता कि फिल्म के किरदार क्या कह रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इन फिल्मों को उन लोगों से बेहतर समझ पाता हूं जो अंग्रेजी भाषा को जानते हैं।"

एक बयान के अनुसार, नवाजुद्दीन ने आईएमडीबी के शो 'द इनसाइडर वॉच' के नए एपिसोड में अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बताया।

नवाजुद्दीन ने कहा, "जब मैंने वोंग कार वाई की फिल्म 'इन द मूड फॉर लव' में टोनी लेउंग को देखा, तो मुझे उनके काम से बहुत जलन हुई। वह अपनी भूमिका को बाखूबी निभाते हैं, आप इसे उनके चेहरे पर या आंखों में नहीं देख सकते हैं, लेकिन वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करके किरदार को आप तक पहुंचाते हैं। यह स्पष्ट है। आप इसके लिए 'बाइसिकल थीव्स' के देख सकते हैं, आप यह महसूस नहीं करेंगे कि अभिनेता अभिनय कर रहा है और मुझे ऐसा काम बहुत पसंद है।"

वह सिनेमा हॉल जाकर फिल्में देखना भी पसंद करते हैं। उन्हें खासकर अमिताभ बच्चन की एक्शन फिल्में पसंद हैं।

नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे भाई (सलमान खान) की फिल्मों में मजा आता है। स्वैग वाली फिल्में, मुझे उन्हें देखने में मजा आता है। मैं मनोरंजन के लिए ऐसी फिल्में देखता हूं। आप उनमें कोई खामी नहीं देखते क्योंकि आप उसे स्वैग के लिए देख रहे हैं और आपको वही मिल रहा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sometimes the English language is not understood, yet it likes to watch movies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: film actor nawazuddin siddiqui, nawazuddin siddiqui, watch movies, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved