• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीपिका के जेएनयू दौरे से कुछ ट्विटर यूजर्स नाराज

Some Twitter users angry with Deepika JNU Visit - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने पहुंची थीं। उनके इस कदम से ट्विटर यूजर्स के एक वर्ग में खासा नाराजगी है, जिसकी वजह से अभिनेत्री की आगामी फिल्म 'छपाक' का वे बहिष्कार कर रहे हैं। ज्ञात हो कि रविवार को जेएनयू परिसर में हुई हिंसा में घायल जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आइशी घोष से दीपिका की मुलाकात के बाद ट्विटर पर हैशटैगदीपिकापादुकोण 34.8 हजार ट्वीट के साथ ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण छात्रों का समर्थन करने के लिए जेएनयू में आईं। वह ग्राउंड जीरो पर हैं, यह जानने के बाद कि उन्हें आरडब्ल्यू के गुंडों का सामना करना पड़ सकता है, जो दो दिनों में रिलीज होने वाली उनकी फिल्म का बहिष्कार करने का प्रयास करेंगे। आमतौर पर राजनीतिक मुद्दों पर चुप रहने वाली दीपिका का यहां आना बहुत बड़ी बात है।"

एक यूजर ने पोस्ट किया, "'छपाक' अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' और रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' के साथ रिलीज हो रही है। 'छपाक' तब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकता जब तक कि हम इसे लेकर बड़ा विवाद न खड़ा कर दें और मुफ्त में इसका प्रचार न कर दें।"

पोस्ट में आगे लिखा, "कृपया इस पर शांत रहें। इसका बहिष्कार करने के लिए न कहें। इसे ट्रेंड न बनाए। दीपिका पर हमला न करें। इसे जाने दे।"

एक यूजर ने लिखा, "छपाक का बहिष्कार न करें, दीपिका पादुकोण का बहिष्कार करें। बिल्कुल सही समझे! बजाय इसके हमें हैशटैगतानाजीदअनसंगवारियर का प्रमोशन करना चाहिए, वह भी दीपिका और 'छपाक' को बिना एक शब्द कहे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Some Twitter users angry with Deepika JNU Visit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twitter, angry, deepika padukone, jnu, दीपिका पादुकोण, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved