• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिनी शेट्टी ने पहना 'फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का ताज, राजस्थान की रूबल शेखावत को फर्स्ट रनर-अप

Sini Shetty crowned Femina Miss India World 2022 Rubal Shekhawat of Rajasthan was the first runner-up - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । कर्नाटक की सिनी शेट्टी को प्रतिष्ठित फेमिना मिस इंडिया वल्र्ड 2022, राजस्थान की रूबल शेखावत को फर्स्ट रनर-अप और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनर-अप के रूप में 3 जुलाई को मुंबई में जियो वल्र्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित ग्लैमरस समारोह के दौरान ताज पहनाया गया।
युवा प्रतिभाशाली महिलाओं के जीवन को बदलने और सकारात्मक बदलाव को प्रभावित करने और वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता वाली महिलाओं की नई पीढ़ी को पूरे दिल से समर्थन देने के अपने निरंतर प्रयास में, फेमिना मिस इंडिया 2022, सेफोरा, मोज द्वारा सह-संचालित, और रजनीगंधा पर्ल्स ने वर्चुअल ऑडिशन के माध्यम से देश के सभी कोनों से संभावित प्रतिभाओं को खोजने के लिए एक राष्ट्रव्यापी हंट शुरू किया।

व्यापक स्काउटिंग अभियान और उसके बाद साक्षात्कार के दौर का समापन 31 राज्य विजेताओं के चयन के साथ हुआ। ये शॉर्टलिस्ट किए गए फाइनलिस्ट मुंबई पहुंचे और उन्हें कठोर प्रशिक्षण और ग्रूमिंग सेशन से गुजरना पड़ा और ग्रैंड फिनाले में प्रतिष्ठित फेमिना मिस इंडिया वल्र्ड 2022 के ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए उद्योग में सर्वश्रेष्ठ द्वारा सलाह दी गई।

इस पेजेंट के बारे में गर्व और जोश के साथ बात करते हुए, नेहा धूपिया ने कहा, "हर साल जैसे ही फेमिना मिस इंडिया का सफर शुरू होता है, यह इस पेजेंट के साथ मेरे अमूल्य अनुभवों की सभी यादें वापस लाता है। यह लगभग हर पल को फिर से जीने जैसा है। इन युवा ग्लैमरस लड़कियों के साथ मेरी यात्रा, जो शक्ति और शान के साथ दुनिया को लेने के लिए बहुत उत्साह और क्षमता से भरी हैं। निश्चित रूप से, महामारी के मद्देनजर डिजिटल प्रक्रिया के साथ चुनौतियां हैं, हालांकि, मुझे विश्वास है कि यह होगा लेआउट के बावजूद रोमांचक और सार्थक।"

सितारों से सजी इस शाम में कृति सैनन, लॉरेन गॉटलिब और ऐश चैंडलर द्वारा मनोरंजक और रोमांचकारी प्रदर्शन देखा गया, जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस शो को कोई और नहीं, बल्कि सर्वश्रेष्ठ मनीष पॉल ने होस्ट किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sini Shetty crowned Femina Miss India World 2022 Rubal Shekhawat of Rajasthan was the first runner-up
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sini shetty, femina miss india world 2022, rubal shekhawat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved