• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा अब इस एक्ट्रेस का वैक्स स्टेचू..

Singapore Madame Tussaud Museum will now look at the Wax statue of anushka sharma - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी दमदार एकटिंग से एक अलग पहचान बनाई है। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में अलग –अलग एकटिंग कर अपनी छाप को छोड़ा है। हाल ही में एक खबर आ रही है कि अनुष्का को एक सम्मान दिया जा रहा है। आपकों बता दें कि सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का का वैक्स स्टेचू लगने वाला है। वहीं इससे पहले इस म्यूजियम में मीडिया पर्सनेलिटी ओप्रा विन्फ्रे, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रेसिंग ड्राइवर लुईस हैमिल्टन जैसे सितारों के स्टैचू हैं। अनुष्का के स्टैचू की सबसे खास बात होगी कि ये बाकी स्टैचू से अलग लोगों से बात भी करेगा।

खबरों के अनुसार, 'अनुष्का के स्टैचू में ऐसा फीचर होगा जिससे वो बात कर सकेगा।' अनुष्का के स्टैचू के साथ मैडम तुसाद इस नए फीचर को लॉन्च करने जा रहा है। अनुष्का का स्टैचू एक फोन पकड़े हुए होगा। अनुष्का का स्टैचू एक फोन पकड़े हुए होगा। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वॉर्ड ने कहा कि अनुष्का के स्टैचू के लिए कई लोगों ने उनसे अनुरोध किया था। अनुष्का की फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म जीरो, 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Singapore Madame Tussaud Museum will now look at the Wax statue of anushka sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singapore madame tussaud museum, will now look at the wax statue, of anushka sharma, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved