• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जबरिया जोड़ी फिल्म के बारे में दी यह जानकारी

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जो बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित है। सिद्धार्थ अपनी सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा और निर्देशक प्रशांत सिंह के साथ फिल्म की रैप-अप पार्टी में मीडिया से मुखातिब हुए।

फिल्म के बारे में अभिनेता ने कहा कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो बिहार के पटना की कहानी पर बनाई गई है। इस फिल्म का कांसेप्ट पकड़वा विवाह से लिया गया है। हमने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। हमने पटना और लखनऊ में बहुत शूटिंग की। वहीं परिणीति के साथ हंसी तो फंसी के बाद फिर से एक बार काम करने पर वे खुश हैं।

सिद्धार्थ की पिछली फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं फिल्म के निर्देशक का कहना है, यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को जबरिया कहा जाता है। इसी को लेकर हमने फिल्म का शीर्षक रखा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sidharth Malhotra give this information about Jabariya Jodi film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sidharth malhotra, jabariya jodi film, parineeti chopra, patna, lucknow, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved