• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनेताओं को रोमांच माध्यम से नहीं प्रक्रिया से आता है: श्वेता त्रिपाठी

Shweta Tripathi: Thrill lies in process not medium for actors - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी को लगता है कि चीजों के सामने आने का इंतजार करना बेकार है, इसीलिए कलाकार को पेशेवर जीवन में नए रोमांच तलाशने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि रोमांच माध्यम से नहीं बल्कि प्रक्रिया से आता है। श्वेता ने कहा, "हम जानते थे कि कोविड का असर इण्डस्ट्री पर लंबे समय तक रहेगा। ऐसे में एक कलाकार के तौर पर हमें कुछ अलग करना होगा। मैंने पिछले कुछ महीनों में कई वर्चुअल नाटक देखे हैं और उनमें हर कलाकार के चेहरे पर अलग ही खुशी थी। इसीलिए मेरा मानना है कि अभिनेताओं के लिए रोमांच माध्यम से नहीं बल्कि प्रक्रिया से आता है। यह बात अहम है कि हम अपनी कहानियों को लोगों तक पहुंचाएं, इससे फर्क नहीं पड़ता है कि यह मंच के जरिए पहुंचे या जूम कॉल से।"

श्वेता कहती हैं कि वह स्क्रिप्ट राइटर्स को ऐसे तरीकों से काम करते देख रही हैं जो वर्चुअल फॉरमेट में फिट होते हैं। उन्होंने कहा, "यह आवश्यक है कि हम अपने तरीके के आसपास ही काम करें और प्रवाह के साथ खुद को आगे ले जाएं। यह एक अंतहीन प्रतीक्षा है। मैं अपने दोस्तों से आग्रह करती हूं कि वे कहानियों को बताने के लिए नए तरीके ढूंढते रहें। कला असीम है और इसे भाषा या निष्पादन के तरीके से बांधा नहीं जा सकता।"

श्वेता हाल ही में फिल्म 'कार्गो' में विक्रांत मैसी के साथ नजर आईं थीं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shweta Tripathi: Thrill lies in process not medium for actors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shweta tripathi, thrill lies in process not medium for actors, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved