• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'एस्केप लाइव' में अपने किरदार से कैसे जुड़ीं श्वेता त्रिपाठी

Shweta Tripathi connects with her character in Escaype Live - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'द गॉन गेम' और 'मिर्जापुर' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा का कहना है कि वह सिद्धार्थ कुमार तिवारी की 'एस्केप लाइव' में अपने किरदार से अच्छी तरह जुड़ी हैं। श्वेता ने साझा किया कि वह अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिका से कैसे जुड़ी है- "सुनैना वह है जो बिना किसी एजेंडा के बिना शर्त समर्थन देती है और मै वास्तविक जीवन में ऐसी ही हूं, यह किरदार मेरे बहुत करीब है जिससे मुझे बहुत खुशी हुई है।"

लेखक-निर्माता-निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह बताती हैं कि यह "बहुत समृद्ध, संतोषजनक था।"

वह आगे कहती हैं- "मेरे लिए, यह न केवल मेरा काम है, बल्कि मैं जिस तरह के लोगों के साथ काम करती हूं, वह भी महत्वपूर्ण है। जब आप पूर्वाभ्यास, अभ्यास या वर्कशॉप कर रहे होते हैं, तो आप उन लोगों के साथ लगभग छह से 12 घंटे या उससे भी अधिक समय बिता रहे होते हैं, इसलिए उनका आप पर प्रभाव पड़ता है।"

उन्होंने कहा, "इस सीरीज की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है। सिद्धार्थ एक ऐसे व्यक्ति हैं जो मुझे प्रेरित करते हैं और मैं इसके लिए उनकी बहुत आभारी हूं।"

'एस्केप लाइव' सोशल मीडिया पागलपन पर केंद्रित है और अभिनेत्री ने साझा किया कि उसने इसे करने के लिए सहमत होने से पहले दो बार नहीं सोचा था।

वह कहती हैं- 'एस्केप लाइव' सोशल मीडिया पागलपन पर केंद्रित है और अभिनेत्री ने साझा किया कि उसने इसे करने के लिए सहमत होने से पहले दो बार नहीं सोचा था। यह एक फुल पैकेज है, खासकर यह देखते हुए कि सिद्धार्थ ने इसे कैसे शूट किया है। इस सीरीज में हर भाव है - हानि, क्रोध, दर्द, आशा, हर्षित नृत्य और मधुर संगीत भी है, मैं संगीत के बाहर आने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि मैं इसे रील बनाना चाहती हूं,।

"जब आप इतने सारे किरदार निभा रहे होते हैं तो यह भ्रमित करने वाला हो सकता है। मानसिक और मनोवैज्ञानिक रूप से कहा जाए तो यह बहुत थका देने वाला होता है। इसलिए यह याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं क्योंकि मुझे श्वेता से संपर्क नहीं खोना चाहिए। और मैं कौन हूं और कौन बनना चाहूंगी, इसके बहुत करीब है सुनैना।"

श्वेता ने अंत में कहा- "मेरे पास मेरे सभी पात्रों के लिए एक प्लेलिस्ट है क्योंकि यह मुझे उनकी दुनिया में ले जाती है और मैंने महसूस किया है कि जब भी मैं सुनैना की प्लेलिस्ट सुनती हूं तो यह हमेशा मेरा मूड अच्छा कर देती है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shweta Tripathi connects with her character in Escaype Live
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shweta tripathi sharma, shweta tripathi, escaype live, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved