• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिया के ईडी के सामने पेश होते ही सुशांत की बहन श्वेता ने की पोस्ट

Shweta post as Rhea appears before ED: Be careful who you mess with - Bollywood News in Hindi

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की। उनकी यह पोस्ट सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के बाद आई। भगवान शिव की एक पेंटिंग के साथ श्वेता ने अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया, "किसी ने कहा है कि दूसरे के साथ खिलवाड़ करते समय सावधान रहें, क्योंकि आप नहीं जानते कि आध्यात्मिक दुनिया में उसकी रक्षा कौन कर रहा है। हर हर महादेव.."

बता दें कि 31 जुलाई को ईडी ने रिया और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। यह मामला कथित रूप से दिवंगत अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपये के "संदिग्ध लेनदेन" से संबंधित है।

इसी मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार सुबह 11:50 बजे रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ ईडी कार्यालय पहुंची थीं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shweta post as Rhea appears before ED: Be careful who you mess with
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shweta post as rhea appears before ed be careful who you mess with, shweta singh kirti, sushant singh rajput, rhea chakraborty, enforcement directorate, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved