• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपनी तबीयत को लेकर अभिनेत्री श्रुति हासन ने जारी किया अपडेट

Shruti Haasan clarifies she is perfectly fine! - Bollywood News in Hindi

चेन्नई । मीडिया की खबरों को झूठ बताते हुए अभिनेत्री श्रुति हासन ने स्पष्ट किया है कि वह अस्वस्थ नहीं हैं या गंभीर स्थिति में नहीं हैं। अभिनेत्री ने एक वीडियो क्लिप में कहा, "मुझे पीसीओएस है जो बहुत सी महिलाओं को होता है। हां, यह चुनौतीपूर्ण है। लेकिन नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अस्वस्थ हूं या किसी भी तरह की गंभीर स्थिति में हूं। मैंने महसूस किया है कि कुछ मीडिया और समाचार आउटलेट्स ने वास्तविक पोस्ट को पढ़े बिना इसे अनुपात से बाहर कर दिया है, जिसे सकारात्मक माना जाता था।"

"मुझे भी फोन आया कि क्या मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो मैं स्पष्ट रूप से नहीं हूं। मैं बिल्कुल ठीक कर रहा हूं। मुझे वर्षों से पीसीओएस है और मैं ठीक कर रहा हूं। इसलिए आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।"

यह सब कुछ तब शुरु हुआ जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए कहा कि उन्हें पीसीओएस है।

अपने वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट करते हुए, श्रुति हासन ने लिखा, "मेरे साथ वर्कआउट करें! मैं अपने पीसीओ और एंडोमेट्रियोसिस के साथ कुछ सबसे खराब हार्मोनल मुद्दों का सामना कर रही हूं, महिलाओं को पता है कि यह असंतुलन और सूजन और चयापचय संबंधी चुनौतियों के साथ एक कठिन लड़ाई है लेकिन इसके बजाय इसे एक लड़ाई के रूप में देखने के लिए, मैं स्वीकार करना चुनता हूं कि यह प्राकृतिक गति है, जिससे मेरा शरीर इसे सबसे अच्छा करने के लिए जाता है और मैं कहता हूं कि सही खाने, अच्छी नींद लेने और अपने काम का आनंद लेने के लिए धन्यवाद। मेरा शरीर अभी सही नहीं है लेकिन मेरा दिल है। फिट रहो खुश रहो।

कुछ मीडिया रिपोटरें में यह बताया गया कि अभिनेत्री की हालत गंभीर है, जिससे अभिनेत्री को स्पष्टीकरण जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shruti Haasan clarifies she is perfectly fine!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shruti haasan, shruti haasan clarifies she is perfectly fine, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved