• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रिया पिलगांवकर लॉस एंजिल्स 2024 के भारतीय फिल्म महोत्सव के लिए प्रतिष्ठित जूरी में शामिल हुईं

Shriya Pilgaonkar joins the prestigious jury for Indian Film Festival of Los Angeles 2024 - Bollywood News in Hindi

लॉस एंजिल्स का भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएलए) यह घोषणा करते हुए रोमांचित है कि प्रशंसित अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर, महोत्सव के 2024 संस्करण में शॉर्ट्स श्रेणी के लिए जूरी पैनल में शामिल होंगी। यह खबर श्रिया के लिए एक बड़ी जीत के रूप में सामने आती है, जिन्होंने सफल श्रृंखला और फिल्मों के साथ खुद को भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बहुमुखी कलाकारों में से एक के रूप में स्थापित किया है। श्रिया का गतिशील करियर मुख्यधारा और स्वतंत्र सिनेमा के साथ-साथ डिजिटल श्रृंखला तक फैला हुआ है। मिर्ज़ापुर, गिल्टी माइंड्स, ताज़ा ख़बर और हाल ही में, द ब्रोकन न्यूज़ 2 जैसी श्रृंखलाओं में प्रदर्शन के लिए प्रशंसा हासिल करने के बाद, खूबसूरत अभिनेत्री लगातार जटिल पात्रों को गहराई और प्रामाणिकता के साथ जीवन में लाने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन करती है। भारतीय सिनेमा में अपनी सफलता के अलावा, श्रिया ने अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं में भी अपनी पहचान बनाई है, जिसमें गुरिंदर चड्ढा द्वारा निर्देशित ब्रिटिश श्रृंखला बीचम हाउस और अनुभवी फिल्म निर्माता क्लाउड लेलच की फ्रांसीसी फिल्म अन प्लस उने शामिल हैं।



इस अवसर पर श्रिया ने कहा,“मैं लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव 2024 में शॉर्ट्स फिल्म श्रेणी के लिए जूरी सदस्य के रूप में आमंत्रित होने पर सम्मानित और रोमांचित हूँ। मैं एलए में महोत्सव में भाग लेने और दक्षिण एशियाई फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्मित इन शानदार शॉर्ट्स को देखने के लिए उत्सुक हूँ। फिल्म समारोहों का माहौल हमेशा रचनात्मक रूप से ऊर्जावान और प्रेरणादायक होता है। मैं विविध कहानीकारों और कलाकारों से मिलने तथा बातचीत करने और आईएफएफएलए में फिल्मों की अविश्वसनीय लाइन-अप देखने के लिए उत्साहित हूँ।''


श्रिया का शक्तिशाली प्रदर्शन उन्हें आईएफएफएलए जूरी में एक मूल्यवान सदस्य के रूप में स्थान देता है, जो अंतर्दृष्टि शॉर्ट्स फिल्मों में उनकी उभरती प्रतिभा और अभिनय की कहानी को उजागर करने में मदद करेगा। शॉर्ट्स फिल्मों और वृत्तचित्रों के निर्माण और निर्देशन में उनका अनुभव, उनके दृष्टिकोण को और समृद्ध करता है।
यह महोत्सव 27 जून - 30 जून 2024 के बीच आयोजित किया जाएगा। इस वर्ष, शॉर्ट्स कार्यक्रम में दिलचस्प प्रस्तुतियों में राजश्री देशपांडे की 'हेमा', 'लास्ट डेज़ ऑफ समर', 'लोरी' सहित अन्य फ़िल्में शामिल हैं। इसके अलावा, महोत्सव का समापन विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप अभिनीत महाराजा, गुनीत मोंगा और करण जौहर की लक्ष्य के साथ होगा, ये आईएफएफएलए 2024 में भारत की कुछ अन्य फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shriya Pilgaonkar joins the prestigious jury for Indian Film Festival of Los Angeles 2024
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: los angeles 2024, indian film festival, shriya pilgaonkar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved