• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संगीत उद्योग में 20 साल का जश्न मनाने के लिए श्रेया घोषाल का वर्ल्ड टूर

Shreya Ghoshal to embark on global tour to celebrate 20 years in music industry - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'अमी जे तोमार', 'बहरा' और 'चिकनी चमेली' जैसे हिट गानों के लिए पहचान रखने वाली जानी मानी पाश्र्व गायिका श्रेया घोषाल संगीत उद्योग में दो दशक पूरा करने का जश्न मनाएगी। घोषाल दुनिया भर में संगीत कार्यक्रमों की एक श्रृंखला की शुरूआत करेंगी। वह 7 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक 5 शहरों के ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे में, 29 अक्टूबर को आयरलैंड में और 30 अक्टूबर को नीदरलैंड में परफॉर्म करेंगी। इसके अलावा, वह 4 नवंबर 2022 से 19 नवंबर तक यूएसए में भी परफॉर्म करेंगी।

अमेरिकी दौरे के बारे में बात करते हुए, श्रेया घोषाल ने कहा, "यह अमेरिकी दौरा मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मैं बॉलीवुड में बीस साल पूरे कर रही हूं, और अपने प्रशंसकों के साथ अपनी यात्रा का जश्न मनाने का यह कितना सुंदर तरीका है। महामारी के बाद संयोग से, यह मेरा यूएस का पहला दौरा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन जारी रखने के लिए आभारी हूं। मेरा अमेरिका में परफॉर्म करने का पिछला अनुभव शानदार रहा है और तीन साल के बाद वहां परफॉर्म करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।"

हाई-प्रोफाइल म्यूजिक कॉन्सर्ट में पूरे अमेरिका में सात-शहरों का दौरा होगा।

दौरे का यूएस चरण 4 नवंबर को न्यू जर्सी में शुरू होगा, इसके बाद 5 नवंबर को डलास, टेक्सस, 11 नवंबर को वाशिंगटन डीसी, 12 नवंबर को ओकलैंड बे एरिया, 13 नवंबर को लॉस एंजिल्स, 18 नवंबर को फ्लोरिडा और 19 नवंबर, 2022 को न्यूयॉर्क में समाप्त होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shreya Ghoshal to embark on global tour to celebrate 20 years in music industry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shreya ghoshal, shreya ghoshal celebrate 20 years in music industry, shreya ghoshal to embark on global tour to celebrate 20 years in music industry, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved