• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल मोदी के साथ जामनगर में नजर आई श्रद्धा कपूर, हैं कई फिल्मों के राइटर

Shraddha Kapoor seen with Rahul Modi in Jamnagar, is the writer of many films - Bollywood News in Hindi

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम एक बार फिर किसी के साथ जुड़ता नजर आ रहा है। श्रद्धा हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने जामनगर गई थीं। इस दौरान उनके साथ राहुल मोदी भी थे, जिन पर सभी की नजरें टिक गईं। इसी के बाद से ही उनके लिंकअप की खबरें सामने आना शुरू हो गई हैं।


राहुल और श्रद्धा का नाम पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कपल ने कभी भी इन अटकलों पर कोई बयान जारी नहीं किया। अब पहली बार उन्हें पब्लिकली एक साथ स्पॉट किया गया। राहुल फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है।


राहुल 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और पिछले साल आई श्रद्धा व रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' के राइटर हैं। राहुल और श्रद्धा की पहली मुलाकात 'तू झूठी मैं मक्कार' के सेट पर हुई थी। राहुल से पहले श्रद्धा ने कई सालों तक फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट किया था। इसके बाद साल 2022 में उनका ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shraddha Kapoor seen with Rahul Modi in Jamnagar, is the writer of many films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shraddha kapoor seen with rahul modi in jamnagar, is the writer of many films, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved