• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्नाटक में जल्द ही रॉकिंग स्टार यश की टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स की शूटिंग शुरू होगी

Shooting of Rocking Star Yashs Toxic: A Fairy Tale for Grown-ups will soon begin in Karnataka. - Bollywood News in Hindi

पैन इंडिया फिल्मों में से एक, रॉकिंग स्टार यश की 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' दर्शकों को फिल्म के हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार है, फैंस अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित और वेंकट के नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस और यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस द्वारा निर्मित, फिल्म के बारे में एक नया रोमांचक अपडेट यह है कि रॉकिंग स्टार यश जल्द ही कर्नाटक में बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।


इसकी पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया, "इष्टतम सुविधाओं की कमी के कारण, हमारी सभी बड़ी फिल्में राज्य के बाहर शूट की जाती हैं। रॉकिंग स्टार यश ने लंबे समय से इस चिंता को व्यक्त किया है, और इसे बदलने के लिए, हम केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस में कर्नाटक में टॉक्सिक की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हमने पहले ही बड़े-बड़े सेट बना लिए हैं, जिससे राज्य में जमीनी स्तर पर लोगों, तकनीशियनों और नवोदित प्रतिभाओं के लिए कई रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं। हम ग्लोबल क्षमता वाली फिल्म बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

“निर्माता के रूप में, हमारे पास भारत और विदेश में विभिन्न स्थानों से विकल्प थे। फिल्म में कई उद्योगों, यहां तक कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं से अभिनेता और तकनीशियन शामिल हैं, और वहां आधार स्थापित करना अधिक किफायती होता। हालांकि, यश और केवीएन ने फिल्म के कुछ हिस्सों को अन्य स्थानों पर शूट करने से पहले कर्नाटक में टॉक्सिक मुख्यालय स्थापित करने और अपने लोगों की जबरदस्त क्षमता को प्रदर्शित करने की पहल की।”

इस बीच, फिल्म की घोषणा के बाद, एक विशेष वीडियो साझा किया गया, जिसमें आग की लपटें, एक जलता हुआ टिकट, एक जोकर की तस्वीर, एक सिगार पीते हुए आदमी और बहुत कुछ जैसे आकर्षक ग्राफिक्स दिखाए गए। शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ, इसने ऑनलाइन काफी हलचल मचाई।

गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित और वेंकट के नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस और यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस द्वारा सह-निर्मित, ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ अब तक के सबसे दिलचस्प सहयोगों में से एक है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को स्क्रीन पर आने वाली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shooting of Rocking Star Yashs Toxic: A Fairy Tale for Grown-ups will soon begin in Karnataka.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: toxic a fairy tale, karnataka, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved