• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

म्‍यूजिक वीडियो 'इश्क दवा' के लिए शिवांगी शर्मा व अमित टंडन आए साथ

Shivangi Sharma and Amit Tandon come together for the music video Ishq Dawa - Bollywood News in Hindi

मुंबई। म्‍यूजिक वीडियो 'इश्क दवा' के लिए पॉप गायिका शिवांगी शर्मा और गायक अमित टंडन एक साथ आए हैं। दोनों कलाकारों द्वारा गाया गया यह गाना रिश्तों में आने वाले अंतरों के बारे में है।

गाने के बारे में अपनी उत्सुकता शेयर करते हुए शिवांगी ने कहा, "यह कई तरह की भावनाओं के साथ एक बेहतरीन वीडियो सॉन्‍ग है। यह मौजूदा डेटिंग सिनेरियो के बारे में बात करता है।

अमित ने कहा कि सॉन्‍ग 'इश्क दवा' एक ऐसा गाना है, जो दिखाता है कि वास्तविक जीवन के जोड़ों के साथ क्या होता है जो शुरू में तो प्यार में हो सकते हैं लेकिन समय के साथ उनमें मतभेद बढ़ते हैं, जो रिश्ते को असहनीय बनाते हैं। यह एक ऐसा गाना है जिससे हर कोई जुड़ाव महसूस करेगा।

अपने कामकाजी अनुभव के बारे में अमित ने कहा, "पहली बार शिवांगी के साथ काम करना एक बेहतर अनुभव था। अपनी आवाज देने के अलावा उन्होंने मेरे साथ वीडियो में अभिनय भी किया है। उन्होंने जल्दी से समझ लिया और एक तंग आ चुके प्रेमी की भावनाओं को व्यक्त किया, जिसका एक पैर रिश्ते में और दूसरा बाहर था। उनके स्वर उनकी भावनाओं से बिल्कुल मेल खाते थे।

अमित की तारीफ करते हुए शिवांगी ने कहा कि अमित के साथ काम करना बेहद आसान है और उन्होंने मेरा काम बहुत आसान कर दिया, क्योंकि जब मैं रिकॉर्डिंग कर रही थी, तो वे वहां मौजूद थे। जब भी जरूरत पड़ी, उन्होंने पंजाबी उच्चारण में मेरी मदद की। शूटिंग के दौरान अमित के अभिनय अनुभव ने मेरे अभिनय को बेहतर बनाया। उन्होंने हर शॉट से पहले मुझे सीन समझाया, इससे रीटेक कम हुए। अमित के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत सहज रहा।

'इश्क दवा' आधुनिक रिश्तों का एक मार्मिक और भरोसेमंद चित्रण होने का वादा करता है। यह 11 जुलाई को अमित टंडन म्यूजि‍क लेबल के तहत रिलीज होने वाला है।

शिवांगी डीजे ब्रावो के साथ अपने गाने 'पार्टी पार्टी' और 'सेम ओल्ड लाइज' के लिए जानी जाती हैं। अमित 'इंडियन आइडल 1' से मशहूर हुए और 'कसम तेरे प्यार की', 'दिल मिल गए' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे शो का हिस्सा रहे हैं।

--आईएएनएस







ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shivangi Sharma and Amit Tandon come together for the music video Ishq Dawa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivangi sharma, amit tandon, music video, ishq dawa, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved