• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉलीवुड में आउटसाइडर होने पर बोलीं शिवालिका

Shivaleeka Oberoi on being an outsider in Bollywood - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। नवोदित अभिनेत्री शिवालका ओबेरॉय ने इस बात को स्वीकारा कि बॉलीवुड में जगह बनाना आउटसाइडर्स के लिए आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि अपने इस सफर में बने रहने के लिए खुद में आत्मविश्वास का होना बहुत जरूरी है। इस पर पूछे जाने पर शिवालिका ने आईएएनएस को बताया, "सच कहूं तो यह आसान नहीं है, लेकिन आपको खुद पर विश्वास है और अगर आपमें प्रतिभा है तो आप अपने मुकाम तक पहुंच जाएंगे। मेरा मानना है कि आपको सही समय पर सही जगह पर होना चाहिए। किस्मत का भी इसमें बहुत बड़ा हाथ होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक एक्टर बनूंगी। मेरी मां एक अगल लाइन से हैं, मेरे पिता कुछ और करते हैं, बहन भी कुछ और करती है। मैं इकलौती एक्टिंग की दुनिया में हूं। मेरे दादा (महावीर ओबेरॉय) ने एक बार एक फिल्म बनाई थी, लेकिन मेरे पिता के बेहद कम उम्र में ही मेरे दादा का निधन हो गया था तब से इंडस्ट्री से हमारा कोई लेना-देना नहीं रहा। असिस्टेंट डायरेक्टर बनने के लिए फिल्म सेट पर बने रहने के दौरान ही मुझे मेरा रास्ता मिला। एडी बनने के दौरान मैंने काफी कुछ सीखा। एक एक्टर बनने में इन अनुभवों ने वाकई में मेरी मदद की है।"

एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले शिवालिका 'किक' और 'हाउसफुल 3' में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shivaleeka Oberoi on being an outsider in Bollywood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivaleeka oberoi on being an outsider in bollywood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved