• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करते : शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

Shilpa Shetty Kundra: We do not deserve a media trial - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा कि वह और उनका परिवार मीडिया ट्रायल के लायक नहीं है। शिल्पा का बयान ऐसे समय में आया है जब उनके पति व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण से जुड़े एक मामले में 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अभिनेत्री ने कहा कि वह इस मामले पर टिप्पणी नहीं करेंगी क्योंकि यह विचाराधीन है और उन्होंने मीडिया से कुछ गोपनीयता के लिए अनुरोध किया कि पिछले कुछ दिन उनके लिए हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं।

शिल्पा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपना बयान साझा किया, जिसमें लिखा है कि हां, पिछले कुछ दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं, हर मोर्चे पर। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत से अनुचित आरोप लगाए गए हैं। बहुत सारी ट्रोलिंग और सवाल किए गए है, न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी।

मेरा स्टैंड, मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह न्यायाधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। एक सेलिब्रिटी के रूप में मैंने 'कभी शिकायत नहीं की है, कभी नहीं मैं बस इतना ही कहूंगी कि चूंकि यह जांच जारी है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं - विशेष रूप से एक मां के रूप में - मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप आधी अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें। उसी की सत्यता की पुष्टि किए बिना,

उन्होंने आगे लिखा कि मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया है। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे मेरे परिवार का सम्मान करने का अनुरोध करती हूं और इस समय में निजता का मेरा अधिकार। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बयान निजता के अधिकार के बारे में बात करने के कुछ ही दिनों पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को उनके बारे में बात करने वाली रिपोर्ट प्रकाशित करने से प्रतिबंधित करने से इनकार कर दिया। अदालत ने कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री से कहा कि उन्होंने एक सार्वजनिक जीवन चुना है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shilpa Shetty Kundra: We do not deserve a media trial
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shilpa shetty kundra, we do not deserve a media trial, raj kundra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved