• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिल्पा ने की गृहणियों की सराहना

Shilpa praises housewives - Bollywood News in Hindi

मुंबई। घर का कामकाज संभालने वाली महिलाओं को अकसर कमतर समझा जाता है। ऐसी महिलाएं घर में रहकर निरंतर मेहनत करती रहती हैं, बावजूद इसके उनके इसी काम को कम आंका जाता है। हालांकि अब इस दिशा में भी लोगों की सोच बदल रही है और गृहणियों की मेहनत को अहमियत दी जा रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो को साझा कर गृहणियों की जमकर सराहना की है। दरअसल, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक महिला गृहणियों की अहमियत के बारे में बड़े ही अनोखे अंदाज में बताती नजर आ रही हैं।

शिल्पा इस वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, "सभी होममेकर्स को सलाम। कभी-कभी हम भूल जाते हैं, जो पानी ठहरा होता है, देख के कभी पता नहीं चलता कि..वो कितना गहरा होता है..।"

शिल्पा आागे लिखती हैं, "मैं नहीं जानती कि यह महिला कौन हैं, लेकिन उनके शब्दों में दिल को छू लेने वाली एक बात है। एक गृहिणी दिनभर में जो कुछ भी करती हैं, वह मल्टी टास्किंग का संपूर्ण उदाहरण है। कभी-कभार जब हम इस दिनचर्या से अभ्यस्त हो जाते हैं, हमें इस बात का एहसास ही नहीं होता कि कि अकेले इन सभी कामों को व्यवस्थित करना कितना मुश्किल होता है।"

शिल्पा आखिर में लिखती हैं, "तो अगली बार..किसी गृहिणी से मत पूछिएगा कि आप घर बैठे-बैठे क्या करते हो। विचारशील बनिए, सपोर्टिव बनिए और अगर हो सकें, तो मदद भी कीजिए। हर महिला, हर गृहकर्मी को मेरा सलाम, आप जो कुछ भी करती हैं, वह सराहनीय है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shilpa praises housewives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shilpa shetty, shilpa praises housewives, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved