• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉकडाउन में शिल्पा ने किया शहर के सन्नाटे को महसूस

Shilpa felt the silence of the city in lockdown - Bollywood News in Hindi

मुंबई। कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान स्कूल, कॉलेज, दफ्तर, बाजार सभी बंद कर दिए गए हैं। फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। चारों ओर सन्नाटा पसरा है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने महानगरी मुंबई में इसी सन्नाटे को महसूस किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एक पेड़ के नीचे मेडिटेशन करते देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "अपने शहर में ऐसे सन्नाटे का होना किसी लग्जरी से कम नहीं है, जहां हर वक्त गाड़ियों के हॉर्न बजते रहते हैं। बगीचे में कमरख के पेड़ के नीचे अपनी पसंदीदा जगह पर बैठकर मैं इसी शांत वातावरण का आनंद ले रही हूं। यह किसी सपने के जैसा लग रहा है। साफ आसमान, चिड़ियों की चहचहाहट, समंदर के लहरों की आवाज, ठंडी हवाएं, साफ-सुथरी सड़कें और समंदर के किनारें..एक नई दुनिया का एहसास हो रहा है।"

वह आगे लिखती हैं, "आज मैं इस शांति के लिए वाकई में आभारी हूं, जिससे मुझे मेरे अंतर्मन और इस संसार से जुड़ने में मदद मिली..हमें इस नीरवता का लुफ्त उठाना चाहिए।"

शिल्पा के इस पोस्ट पर अभिनेता परितोष त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "मैम आपका घर नहीं मोहल्ला है..अपन छोटे घर में।"

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में शिल्पा 'निकम्मा' और 'हंगामा' में नजर आएंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shilpa felt the silence of the city in lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shilpa felt the silence of the city in lockdown, shilpa shetty, lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved