• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिबानी बेदी कंटेंट क्रिएटर होने के बाद भी फिल्मों में होने की गारंटी नहीं देती

Shibani Bedi on why being content creator does not guarantee films - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। इंस्टाग्राम पर प्रभा दीदी के नाम से मशहूर शिबानी बेदी को हाल ही में फीचर फिल्म "फ्लाइट" में देखा गया था। ऑनलाइन में सनसनी मचाने वाली साथ ही अब बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही बेदी का कहना है कि, सोशल मीडिया पर लाखों फालोअर्स होने का मतलब यह नहीं है कि आपको फिल्मों में काम करने की गारंटी मिल जाए। उन्होंने आईएएनएस को बताया कि, "हमें ऐसा लगता है कि ऑनलाइन रोल करने से बालिवुड में अभिनय करने की राह आसान हो जाती है ऐसा नहीं है। बॉलीवुड या अभिनय का सवाल हो तो कोई नियम लागू नहीं होता है। अगर ऐसा होता तो एक या दो बिलियन के साथ सभी शाहरुख खान या करीना कपूर जैसे बड़े स्टार बन जाते।"

दिल्ली की अभिनेत्री कहती हैं, "मुझे लगता है कि अभिनय की दुनिया में एक स्पष्ट सीमांकन है, जहां कोई भी आपकी ऑनलाइन उपस्थिति से प्रभावित नहीं होता है। आपको अपनी कला को सही दिशा में साबित करना होगा, जिससे आपकी छवि सिर्फ एक यू-टूबर और इंस्टाग्राम तक सीमित होकर न रह जाए इससे अलग आपको एक सच्चा अभिनेता माना जाए।"

शिवानी ने कहा कि,"मुझे नहीं पता कि लोग विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफार्मों में जाने के लिए क्या काम करते हैं लेकिन मुझे पता है कि अगर आप एक अच्छे अभिनेता हैं और ऑडिशन देने के लिए जाते हैं, तो आपकी ऑनलाइन उपस्थिति मदद करती है। चैनल आपको एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी के तौर पर लेने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि कोई नियम नहीं हैं, कभी-कभी वे वास्तव में ऑनलाईन के लोकप्रिय चेहरे लेना पसंद नहीं करते हैं, जब तक आप एक अच्छे अभिनेता नहीं हो।" शिबानी इससे पहले "नो वन किल्ड जेसिका" और "रंग दे बसंती" जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

"एक और बात यह है कि ओटीटी के पास बड़े बजट नहीं हैं, इसलिए अगर उनके साथ कोई बड़ा अभिनेता काम करने को तैयार हो जाता है तो फिर वह सिर्फ उन लोगों को ही शामिल करना चाहते है जो उनके बजट में फिट बैठे। इस तरह वह फिर लोकप्रिय चेहरों को चुनने लगते हैं।"

शिवानी बेदी वर्तमान में अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shibani Bedi on why being content creator does not guarantee films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shibani bedi, content creator, guarantee films, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved