• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शेफाली शाह ने जीवन की छोटी खुशियों पर लिखी कविता

Shefali Shah wrote a poem on life small happiness - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। शेफाली शाह बेहतरीन और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। चाहे 'सत्या' से प्यारी की बात हो या 'वक्त' से सुमित्रा ठाकुर या 'दिल धड़कने दो' से नीलम मेहरा की परफॉर्मेंस, उनकी ऑनस्क्रीन प्रतिभा बेमिसाल रहीं है। अभिनेत्री ने जीवन की छोटी खुशियों पर एक कविता लिखी है। उनकी सबसे प्रभावशाली परियोजनाओं में 'जूस', 'वन्स अगेन' और 'द लास्ट लेयर' शामिल हैं, जिसने उन्हें एक राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया और उनके दमदार वेब शो, 'दिल्ली क्राइम' को कैसे भूल सकते हैं, जिसमें उन्होंने एक शानदार पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।

शेफाली के पास सचमुच उस तरह की गंभीरता और बहुमुखी प्रतिभा है, जो हमें उनकी परफॉर्मेंस के साथ बांधे रखती है। शेफाली के पास कॉमेडी, भावनात्मक और नाटकीय भूमिकाएं निभाने की सीमा है और इसी के साथ वह अपने करियर में सफलता का स्वाद चख चुकी हैं।

यह कहते हुए, जब पूरे देश में लॉकडाउन है, अभिनेत्री जो जीवन की छोटी-छोटी खुशियां और रोजमर्रा के कामों को याद कर रही हैं, उन्होंने एक सुंदर कविता लिखी है, जिसमें जीवन के छोटे-छोटे सुखों पर जोर दिया गया है।

उन्होंने लिखा, "चलो ना यार फिर वहीं जीते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shefali Shah wrote a poem on life small happiness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shefali shah, shefali shah wrote a poem, life small happiness, poem, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved