• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओटीटी में और भी ज्यादा कॉमेडी शोज की चाह रखते हैं शरमन जोशी

Sharman Joshi wants more comedy films, shows in OTT space - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। अभिनेता शरमन जोशी का मानना है कि ओटीटी पर कॉमेडी वाले कंटेंट की अधिकता नहीं है। उन्होंने बताया, "फिलहाल कॉमेडी ही मेरी प्राथमिकता है। मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों को हंसाना चाहता हूं। इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान मैंने महसूस किया कि ओटीटी पर मुश्किल से ही कॉमेडी वाले शोज या फिल्में हैं। सिर्फ कुछ पुरानी फिल्में और शोज देखने को मिल रहे हैं। मैंने देखने के लिए इन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन कुछ नया रोमांचक हाथ ही नहीं लगा, तब जाकर मैंने 'फ्रेंड्स' को ही दोबारा देखना शुरू किया इसलिए मुझे लगता है कि कॉमेडी पर अधिक से अधिक काम होना चाहिए।"

शरमन के मुताबिक, ओटीटी पर थ्रिलर शैली की परियोजनाएं जरूरत से ज्यादा है।

उन्होंने कहा, "शुरुआत में इन्हें देखने में काफी मजा आता था। इनमें से कुछ काफी बेहतरीन अंदाज में बनाई गई हैं, लेकिन मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि वेब स्पेस में थ्रिलर जरूरत से कहीं ज्यादा हैं। ऐसी परियोजनाओं का होना भी काफी जरूरी है जिससे मूड थोड़ा हल्का हो, जिससे देखकर हमें खुशी का एहसास हो।"

शरमन की फिल्म 'द लीस्ट ऑफ द: द ग्राहम स्टेन्स स्टोरी' के हिंदी संस्करण को शेमारूमी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया। फिल्म उस चौंकाने वाली घटना पर आधारित है जिसके तहत भारत में ऑस्ट्रेलियाई मिशनरी ग्राहम स्टेन्स की उनके दोनों बेटों सहित हत्या कर दी जाती है। यह फिल्म पिछले साल अंग्रेजी में रिलीज हुई थी।

फिल्म में शरमन, स्टीफन बाल्डविन और शारी रिग्बी जैसे हॉलीवुड कलाकारों संग नजर आ रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharman Joshi wants more comedy films, shows in OTT space
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharman joshi, sharman joshi wants more comedy films, shows, ott, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved