• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से निर्देशक हैरान

मुंबई । रणबीर कपूर और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'शमशेरा' के निर्देशक करण मल्होत्रा फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं।

जाहिर है करण मल्होत्रा ने 2021 में एक्शन ड्रामा 'अग्निपथ' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी।

उसी पर विस्तार से बताते हुए, निर्देशक का कहना है, "'शमशेरा' के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं अभिभूत और विनम्र हूं। यह हिंदी सिनेमा की पुष्टि करता है। अपने सबसे वास्तविक और सबसे प्रामाणिक रूप में बताया गया है, हमेशा उन लोगों से जुड़ेगा जो बड़े परदे का तमाशा देखना चाहते हैं। मेरी ²ष्टि में आदि का बिना शर्त विश्वास और मेरे कलाकारों और चालक दल के साथ एक उत्कृष्ट रचनात्मक सहयोग ने इस रिवेंज-एक्शन एंटरटेनर को लाया है।"

वह आगे कहते हैं, "जो बात मुझे रोमांचित करती है वह यह है कि ट्रेलर सिर्फ हिमशैल का सिरा है। दर्शकों ने ट्रेलर में जो देखा है, उससे कहीं अधिक शमशेरा में है। इतनी अधिक परतें, इतने अधिक चरित्र, और बहुत कुछ जब वे इस वैभव को बड़े पर्दे पर देखेंगे तो रहस्य खुल जाएंगे।"

रणबीर कपूर, जो अपनी पिछली रिलीज 'संजू' के चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं, फिल्म में जीवन के सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्म नायक की भूमिका निभा रहे हैं।

रणबीर ट्रेलर से काफी प्रभावित हैं क्योंकि फिल्म के कथानक के महत्वपूर्ण पहलुओं को बताए बिना ट्रेलर ने इतना बड़ा प्रभाव डाला है।

अभिनेता ने कहा, "एक कलाकार के रूप में, जब आप और अपनी पूरी टीम के साथ किसी कहानी के लिए इतनी मेहनत करते हैं तो अगर आपको अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है तब काफी अच्छा लगता है। मैं शमशेरा की पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं। इसी के साथ ही रणबीर ने संजय दत्त और निर्देशक के लिए भी आभार व्यक्त किया।"

'शमशेरा' काजा के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है।

यह नाममात्र के चरित्र की कहानी बताता है, जो एक गुलाम बन गया, एक गुलाम जो एक नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है।

वाईआरएफ के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shamshera director is chuffed with the response to film trailer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shamshera, shamshera trailer, ranbir kapoor, alia bhatt, shamshera director is chuffed with the response to film trailer, karan malhotra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved