• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैच खत्म होने के बाद शाहरुख ने किया कुछ ऐसा, हो रही तारीफ, वीडियो वायरल

Shahrukh did something like this after the match was over, he is getting praised, video goes viral - Bollywood News in Hindi

शाहरुख खान जब आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में होते हैं तो वहां का माहौल बदल जाता है। वह अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर का उत्साह बढ़ाने स्टेडियम में थे। साथ में बेटी सुहाना, उनकी दोस्त अनन्या पांडे और बेटा अबराम भी थे। मैच के बीच शाहरुख के फैन्स उनका नाम लेकर चिल्लाते रहे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिस पर तारीफ की जा रही है।


शाहरुख की हो रही तारीफ
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो जिसे देखकर लोग उन्हें डाउन टु अर्थ बता रहे हैं। एक फैन ने ट्विटर पर क्लिप शेयर की है। इसमें दिख रहा है कि मैच खत्म होने के बाद शाहरुख खान जमीन पर गिरे कोलकाता नाइट राइडर के झंडे उठाते हैं। इसके बाद वह दर्शकों का अभिवादन करके चले जाते हैं। पोस्ट करने वाले ने साथ में कैप्शन लिखा है, शाहरुख खान KKR से जुड़ी हर चीज का सम्मान करते हैं। मैच के बाद वह खुद झंडे इकट्ठे कर रहे हैं... यकीन नहीं होता है कि वह इतने डाउन टु अर्थ इंसान हैं।

सुहाना ने पोस्ट की तस्वीरें
केके राइडर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लिप शेयर की गई है उसमें शाहरुख खान को ईडन गार्डन्स में एंट्री करते दिख रहे हैं। साथ में उनके बच्चे हैं और दर्शकों के बीच उनका क्रेज दिख रहा है। शाहरुख की बेटी सुहाना ने कुछ आईपीएल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने दोस्त अनन्या पांडे के साथ पोज दिया है। अनन्या पांडे ने स्टोरी लगाई है जिसमें उन्होंने एक बचपन की तस्वीर लगाई है। इसमें वह और सुहाना शाहरुख के साथ मैच देखने गए हैं और दूसरी अब की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shahrukh did something like this after the match was over, he is getting praised, video goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahrukh khan did something like this after the match was over, he is getting praised, video goes viral, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved