• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

शाहिद और मीरा ने योग, वेलनेस स्टार्टअप में किया निवेश

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा ने भारतीय योग और वेलनेस स्टार्टअप सारवा (एसएआरवीए) में निवेश किया है और अब इसके साथ ही वे लोगों को योग आधारित वेलनेस को आधुनिक जीवनशैली का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित करने वाली हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं। इनमें जेनिफर लोपेज, एलेक्स रोड्रिगेज और कई अन्य हस्तियां भी शुमार हैं।

एक योगी से उद्यमी बने सर्वेश शशि की अगुआई में स्टार्टअप सारवा में वैश्विक निवेशकों की सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं।

बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक शाहिद के फिटनेस रूटीन से कई लोग प्रेरित हैं जबकि मीरा स्वस्थ जीवनशैली और ऑर्गेनिक खानपान की समर्थक रहीं हैं।

शाहिद ने एक बयान में कहा, ‘‘फिटनेस और वेलनेस के साथ मेरे सफर की शुरुआत दो दशक पहले हुई थी जब मैं एक टीनएजर था।’’

शाहिद ने आगे कहा, ‘‘इन सालों में मैंने फिटनेस और एक स्वस्थ जीवन के फायदों को देखा है इसलिए जब हम सर्वेश से मिले तो सारवा से हम तुरंत जुड़ सके ।’’

शाहिद ने कहा कि एक कपल के रूप में, मीरा उन लोगों की जिंदगी को सुधारने की दिशा में काम करना चाहते हैं जो तनाव, चिंता, अवसाद, नींद की कमी और मोटापे की समस्याओं से जूझ रहे हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shahid, Mira invest in yoga, wellness startup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yoga, wellness startup, shahid kapoor, jennifer lopez, alex rodriguez, mira rajput, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved