• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे शाहिद कपूर

Shahid Kapoor to star in full-blown actioner titled Bull - Bollywood News in Hindi

एक्शन फिल्म 'बुल' में नमुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है, जिन्होंने फिल्म निमार्ता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। शाहिद ने कहा कि 'बुल' ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक पूर्ण विकसित एक्शन फिल्म है। यह एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का सौभाग्य है जो अपने लड़कों को एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन पर ले जाता है। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का अवसर उत्साहजनक और वास्तव में एक सम्मान है।

1980 के दशक पर आधारित यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। प्रमुख फोटोग्राफी 2022 में शुरू होने की उम्मीद है।

निमार्ता भूषण कुमार 'बुल' के लिए निमार्ता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ सहयोग करेंगे।

टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि हम 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के साथ अपने दूसरे सहयोग के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

गिल्टी बाय एसोसिएशन के पार्टनर अमर बुटाला ने कहा कि हम इस फिल्म को हमारे सैनिकों को समर्पित करते हैं जो इस महान देश की संप्रभुता की रक्षा के लिए अकल्पनीय उथल-पुथल से बहादुरी से गुजरते हैं। फिल्म में शाहिद एक रोमांचक अवतार में दिखाई देंगे।

गिल्टी बाय एसोसिएशन की पार्टनर गरिमा मेहता ने कहा कि एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होना सम्मान की बात है जो सैनिकों का जश्न मनाती है। इस फिल्म का विषय पूरे भारत के दर्शकों के साथ गूंजेगा।

शाहिद कपूर अभिनीत 'बुल' को गिल्टी बाय एसोसिएशन प्रोडक्शन ने प्रस्तुत किया, जिसमें असीम अरोड़ा और परवेज शेख की कहानी और पटकथा है। फिल्म आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है। यह 2022 तक फ्लोर पर जाएगी। (आईएएनएस)जर आएंगे शाहिद कपूर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shahid Kapoor to star in full-blown actioner titled Bull
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahid kapoor, bull, shahid kapoor will be starring in the upcoming high-octane actioner titled bull, aditya nimbalkar, vishal bharadwaj, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved