• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपनी बेटी के चलते शाहिद कपूर ने छोड़ी यह गंदी आदत

Shahid Kapoor gave up this bad habit because of his daughter - Bollywood News in Hindi

गत वर्ष सिनेमा के परदे से दूर रहे शाहिद कपूर ओटीटी प्लेटफार्म पर छाए रहे। गत वर्ष शाहिद कपूर वेब सीरीज फर्जी और अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आए थे। सीरीज और फिल्म दोनों को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया। इस वर्ष उनकी एक फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया प्रदर्शित हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता प्राप्त कर ली है। शाहिद कपूर ने करिअर की शुरुआत चॉकलेटी लवर बॉय की इमेज के साथ की थी। धीरे-धीरे वे खुद को हर तरह के रोल में आजमाने लगे। शाहिद को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी दिलचस्पी रखते हैं। शाहिद जितना दम अपनी एक्टिंग में लगाते हैं उतना ही वे परिवार के लिए भी समर्पित हैं। शाहिद की शादी मीरा राजपूत के साथ हुई है और उनके एक बेटा जैन व एक बेटी मीशा है।


शाहिद और मीरा सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ फोटो व वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब शाहिद ने खुलासा किया है कि उन्होंने बेटी की वजह से स्मोकिंग की गंदी आदत छोड़ दी। एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के छठे सीजन के पहले एपिसोड में शाहिद ने बताया कि जब मैं स्मोक करता था तो बेटी से छिपकर ऐसा करता था। बस यही वजह है कि मैंने स्मोकिंग छोड़ दी।


मैंने एक दिन सोचा कि मुझे स्मोकिंग की वजह से बेटी से छिपना पड़ रहा है। उस दिन मैंने खुद को बोला कि मैं अब स्मोकिंग हमेशा के लिए छोड़ दूंगा। शाहिद के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ कृति सेनन हैं। अब वे फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में होंगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shahid Kapoor gave up this bad habit because of his daughter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahid kapoor gave up this bad habit because of his daughter, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved