• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

COVID-19 : अपनी फिल्मों के कई सीन के माध्यम से शाहरुख फैला रहे जागरूकता

Shah Rukh uses his movie scenes to create COVID-19 awareness - Bollywood News in Hindi

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान रविवार को लोगों में कोरोनोवायरस के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक अनूठा और दिलचस्प वीडियो लेकर आए। उन्होंने अपनी फिल्मों के दृश्यों का प्रयोग कर कोविड-19 पर एक मजेदार और जानकारीपूर्ण वीडियो बनाया है।

साल 1992 में आई उनकी लोकप्रिय फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' का गीत 'लवेरिया', 'कल हो ना हो' (2003), 'चलते चलते' (2003) और 'रईस' (2017) जैसे हिट फिल्मों के गानों के माध्यम से शाहरुख ने कोरोनोवायरस के बारे में तथ्यों को बताने का प्रयास किया है।

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि लोगों को किस तरह के मास्क नहीं खरीदने चाहिए और इसके लिए उन्होंने 'बाजीगर' और 'बादशाह' फिल्म की मदद ली है।

शाहरुख ने ट्वीट किया, "इंशाअल्लाह हैशटैगजनताकर्फ्यू वायरस के प्रसार के खिलाफ मदद करेगा, हालांकि हमें यह फिर से करना पड़ सकता है। ताली ने काफी खुशी दी। इसलिए सुरक्षा उपायों को याद करते हैं, वह भी कुछ आनंद के साथ ..कृपया इसे सकारात्मक तौर पर लें। वे सभी, जो बिना थके आज काम कर रहे हैं, हम उनके बहुत आभारी हैं। शुक्रिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shah Rukh uses his movie scenes to create COVID-19 awareness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shah rukh khan, coronavirus, movie scenes, shahrukh khan, srk, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved