• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शबाना ने कंगना के अफगानिस्तान तर्क पर दिया जबाव

Shabana blows holes into Kangana Afghanistan argument - Bollywood News in Hindi

मुंबई । हिंदी सिनेमा स्टार शबाना आजमी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद पर उनकी हालिया टिप्पणियों के लिए कड़ी प्रतिक्रिया दी है। गुरुवार को, कंगना ने कर्नाटक में भड़के विवाद पर अपने विचार साझा किए थे कि क्या छात्रों को शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पहनने की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं।

कंगना ने वैज्ञानिक और लेखक आनंद रंगनाथन की एक पोस्ट साझा की और इंस्टाग्राम पर लिखा, "साहस दिखाना है तो अफगानिस्तान में बुर्का न पहनकर दिखाओ। आजाद होना सीखो, खुद को पिंजरे में कैद करना नहीं।"

शुक्रवार को शबाना ने ट्विटर पर कंगना से सवाल किया। शबाना ने लिखा, "अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारो लेकिन अफगानिस्तान एक धार्मिक राज्य है और भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक गणराज्य"

कर्नाटक में जनवरी में गवर्नमेंट गर्ल्स पीयू की कुछ छात्राओं के बाद विवाद खड़ा हो गया था। उडुपी में कॉलेज द्वारा हिजाब पहनकर कक्षाओं में जाने की अनुमति नहीं दिए जाने पर छात्रों ने आपत्ति जताई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shabana blows holes into Kangana Afghanistan argument
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shabana blows holes into kangana afghanistan argument, shabana azmi, kangana ranaut, hijab row, karnataka, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved