• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ममता कुलकर्णी का गैर जमानती वारंट,ड्रग तस्करी केस में वांछित

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रहीं ममता कुलकर्णी और ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। ठाणे की अदालत ने दोनों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी मामले में वारंट जारी किया है। अब दोनों को भारत वापस लाने की तैयारी है। दोनों फिलहाल कीनिया में हैं। ठाणे पुलिस अब इंटरपोल के माध्यम से दोनों को वापस लाने की तैयारी में जुट गई है।

ठाणे एंटी नार्कोटिक्स सेल के सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल वालझाडे ने बताया कि वारंट मिलने के बाद से 4 टीमें बनाई गई हैं जो दोनों के घरों और प्रॉपर्टी की तलाश कर जरूरी कदम उठाएंगी। ठाणे पुलिस ने अप्रैल 2016 में 2000 करोड रूपये से भी ज्यादा के इफ्रेडिन ड्रग तस्करी के बडे रैकेट का भंडाफोड किया था। सोलापुर स्थित एवोन लाइफ साइंसेस कंपनी में छापा मार कर करीब 23 टन इफेड्रिन पाउडर भी जब्त किया था। मामले में दवा कंपनी के मालिकों और गुजरात के एक पूर्व विधायक के बेटे किशोर राठौड सहित अब तक 15 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-scroll: non bailable warrant issued against actress mamta kulkarni in drugs smuggling case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: non bailable warrant, nbw, bollywood, actress , mamta, kulkarni, drugs, smuggling, vicky goswami, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved