• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

ओटीटी पर अनलिमिटेड स्कैम का चलन जारी

स्कैम 1992: हर्षद मेहता की कहानी

इससे पहले घोटाले की और भी कहानियां थीं, लेकिन हंसल मेहता की 'स्कैम 1992' को व्यापक रूप से एक ट्रेंड सेटर के रूप में देखा जा रहा है। सोनी लिव पर श्रृंखला को पत्रकार सुचेता दलाल और देबाशीष बसु की पुस्तक 'द स्कैम हू वोन, हू लॉस्ट, हू गॉट अवे' से रूपांतरित किया गया था। श्रृंखला 2020 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। 'स्कैम 1992' एक स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन का अनुसरण कराती है, जो शेयर बाजार को बुलंदियों पर ले गया और उस के बाद उसका जीवन कैसे बर्बाद हो गया। प्रतीक गांधी ने मेहता को एक करिश्माई घोटालेबाज के साथ साथ एक हाई प्रोफाइल पीड़ित के रूप में चित्रित किया।

आश्रम

प्रकाश झा की 'आश्रम' के सीजन एक और दो ने दर्शकों के बीच बहुत रुचि पैदा की, दर्शक एमएक्स प्लेयर पर सीजन तीन का इंतजार कर रहा है। बॉबी देओल ने सीरीज में बाबा निराला काशीपुर वाला की भूमिका निभाई है, जो एक छोटे से समय के भविष्यवक्ता से भारत के शीर्ष गॉडमैन तक की यात्रा को दर्शाता है। चंदन रॉय सान्याल और अनुप्रिया गोयनका द्वारा कुछ असाधारण अभिनय से प्रेरित, झा के ट्रेडमार्क स्पंदन निष्पादन के अलावा, सीरीज काफी मनोरंजक है।


ये भी पढ़ें - बाथरूम में ये ले जाना भूल जाते हैं अक्षय कुमार

यह भी पढ़े

Web Title-Scams unlimited continue trending on OTT
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: scams unlimited continue trending on ott, scams, trending, ott, bobby deol, aashram, maharani, huma qureshi, jamtara, the big bull, abhishek bachchan, scam 1992, harshad mehta, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved