• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सयानी गुप्ता और फिल्मों को नकारने की कला

नई दिल्ली। अभिनेत्री सयानी गुप्ता यह मानती हैं कि बड़े बजट की हिंदी फिल्में और नए जमाने के स्वतंत्र फिल्मों के बीच उनका सहज संतुलन उन्हें आश्चर्यचकित करती है। अभिनेत्री सयानी गुप्ता इस बात पर जोर देती है कि जब किसी फिल्म को साइन करने की बात आती है तो वह इस पर गंभीरता से सोच-विचार करने के बाद ही फैसला लेती हैं।

हाल ही में 'आर्टिकल 15' में नजर आईं अभिनेत्री सयानी कहती हैं, "सच कहूं तो मैं ज्यादातर चीजों को ना कह देती हूं। मेरे लिए कहानी और उसकी राजनीति का प्रासंगिक होना मायने रखती है। इस पर मैं केवल खुद की सुनती हूं।"

सयानी इससे पहले 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' (2012), 'पाच्र्ड' (2015), 'फैन' (2016), 'द हंग्री' (2017), 'जॉली एल एल बी 2' (2017) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इनके अलावा वह ओटीटी सीरीज में भी काम कर चुकी हैं जिनमें 'इंसाइड एज' (2017), 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' (2019) और 'पोशम पा' (2019) शामिल है।

उनकी आने वाली फिल्म 'एक्सोन' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, यह फिल्म दिल्ली में चार प्रवासियों पर आधारित है। बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में 2 अक्टूबर को यह फिल्म दिखाई गई थी और आने वाले समय में मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी इसका प्रीमियर होगा।

सयानी ने आगे कहा, "इन निर्देशकों में यह मासूमियत, ईमानदारी और जुनून का एक अनोखा कॉकटेल है, जो कुछ कहना चाहते हैं और व्यक्तिगत तौर पर जुनून एक ऐसी चीज है जिसने मुझे हमेशा से प्रेरित किया है। वे महिलाओं के लिए भावपूर्ण किरदारों की पेशकश कर रहे हैं और सच कहूं तो मैं उन फिल्मों में काम नहीं करना चाहती, जहां मैं महज एक प्रिटी प्रॉप होऊं।"

अपने किरदारों को लेकर रिसर्च के लिए जानी जाने वाली सयानी ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग पूरी की। यह छत्तीसगढ़ की एक मर्डर मिस्ट्री है। सयानी का कहना है कि जब वह किसी किरदार को निभाती हैं तो उनके लिए यह जरूरी होता है, वह बिल्कुल वैसी बन जाए जो केवल एकमात्र इस किरदार को निभा सकती हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sayani Gupta and the art of rejecting films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sayani gupta, rejecting films, सयानी गुप्ता, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved