• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सतीश कौशिक ने 'मिस्टर इंडिया' अनिल कपूर के साथ अपनी दोस्ती को याद किया

Satish Kaushik looks back on his friendship with Mr India co-star Anil Kapoor - Bollywood News in Hindi

मुंबई । दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक अपनी आने वाली फिल्म 'थार' में काम करने के लिए तैयार हैं, जिसमें अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर यानी पिता-पुत्र की जोड़ी काम कर रही है। सतीश ने बीते दिनों को याद करते हुए साझा किया कि वह और अनिल पहली बार कैसे दोस्त बने। सतीश ने 1980 के दशक की शुरुआत से अनिल के साथ काम किया है और उनके साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें यादगार साई-फाई सुपरहीरो फिल्म 'मिस्टर इंडिया' भी शामिल है। उन्होंने कहा, "मैं और अनिल बहुत पहले से साथ काम करते रहे हैं। हमारा लगभग 40 साल का सफर रहा है। मैंने उनके साथ उनकी पहली फिल्म 'वो सात दिन' में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में काम किया था। इसमें मेरी एक छोटी सी भूमिका थी।"

उन्होंने साझा किया कि कैसे फिल्म ने मानवीय रिश्तों के बारे में उनकी समझ को व्यापक बनाया। सतीश ने कहा, "उस फिल्म ने मुझे एहसास कराया कि रिश्ते कैसे बढ़ते और विकसित होते हैं, क्योंकि फिल्म में सिर्फ दो-संवाद भूमिका के साथ मैं उनका दोस्त और परिवार का सदस्य बन गया। मुझे याद है कि उस फिल्म में अपने किरदार के लिए एक शर्ट की जरूरत थी। अनिल मेरे लिए एक शर्ट लाए और कहा, तुम्हें यह पहननी चाहिए। इसे ऋषि कपूर ने 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' में पहना था।

'दिल धड़कने दो' के अभिनेता ने हमेशा उनका समर्थन किया है, यह याद करते हुए सतीश ने कहा, "अनिल ने वास्तव में अपने निर्माता भाई बोनी कपूर को 'वो सात दिन' में भूमिका के लिए मुझे काम पर रखने के लिए प्रेरित किया। बोनी मुझे भूमिका के लिए 201 रुपये की पेशकश कर रहे थे, लेकिन अनिल ने उन्हें पारिश्रमिक बढ़ाकर 501 रुपये करने के लिए राजी किया। इसलिए, अनिल कपूर के साथ मेरा रिश्ता कैसा रहा है, यह समझा जा सकता है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे उनके साथ 'थार' में फिर से काम करने का मौका मिला।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Satish Kaushik looks back on his friendship with Mr India co-star Anil Kapoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: satish kaushik, friendship, mr india, anil kapoor, thar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved