• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑनलाइन लीक हुई सरकारू वारी पाटा, प्रदर्शन के साथ ही निर्माताओं को करोड़ों का घाटा

Sarkaru Vaari Pata leaked online, loss of crores to the makers along with the release - Bollywood News in Hindi

तमिल रॉकर्स और मूवीरुलज वेबसाइट्स पर आज प्रदर्शित हुई दक्षिण के सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा पर लीक हो गई है। सिनेमाघरों के बाहर खड़े दर्शकों को जैसे ही इस बात की भनक लगी टिकट को तरसते ये लोग फिल्म को ऑन लाइन देखने के लिए अपने मोबाइल और कम्प्यूटरों को शुरू करने में व्यस्त हो गए। फिल्म के निर्माताओं को आशंका है कि यदि यह सही बात है तो उन्हें करोड़ों का नुकसान होगा। फिल्म को लेकर दर्शकों के अंदर काफी क्रेज था। एक तरफ जहां फिल्म को देखने के लिए बड़ी भीड़ सिनेमाघरों के बाहर देखी गई। वहीं मेकर्स भी फिल्म की पहले दिन की कमाई पर अपनी नजर टिकाए बैठे हैं। ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक महेश बाबू स्टारर सरकारू वारी पाटा का एचडी प्रिंट तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी कई वेबसाइट्स पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

इस फिल्म के लीक होने के बाद से मेकर्स भी तिलमिला उठे हैं। दरअसल ये वेबसाइट्स कोई भी नई फिल्म को ऑनलाइन लीक करने के लिए जानी जाती है। मीडिया रिपोट्र्स में यह भी सामने आया है कि सभी सावधानियां बरतने के बाद भी इसको ऑनलाइन लीक कर दिया है। मेकर्स को बार-बार ये चिंता सता रही है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से दर्शक सिनेमाघरों की ओर कदम नहीं रखेंगे। ऐसे में वो जल्द ही एक बड़ा एक्शन ले सकते हैं।
महेश बाबू स्टारर सरकारू वारी पाटा के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को करोड़ों रुपये की चपत लग सकती है। फिल्म का एचडी प्रिंट डाउनलोड करने के बाद दर्शक इसे घर बैठकर ही देखना पसंद करेंगे। अहम बात यह भी है कि जब घर बैठे ही फिल्म देखी जा सकती है, तो कोई टिकिट पर पैसा क्यों खर्च करेगा। इस फिल्म को आप इन वेबसाइट्स पर जाकर बड़ी आसानी से एचडी प्रिंट डाउनलोड कर सकते हैं। फिल्म का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है। इसमें महेश बाबू के साथ लीड रोल में कीर्ति सुरेश हैं। गौरतलब है कि महेश बाबू 3 साल के लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वे भी खासे उत्तेजित बताए जा रहे थे। कहा जा रहा है कि पूरी की पूरी फिल्म सिर्फ और सिर्फ महेश बाबू के कंधों पर टिकी है। महेश बाबू ने अपने एक्शन से एक बार फिर से दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में सफलता प्राप्त कर ली है। जिन दर्शकों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखा है उनका कहना है कि फिल्म पूरा पैसा वसूल है। इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों ने टिकट दरों में बढ़ोतरी की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sarkaru Vaari Pata leaked online, loss of crores to the makers along with the release
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sarkaru vaari pata leaked online, loss of crores to the makers along with the release, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved