• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सारा और अमृता पहली बार ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए आये एक साथ!

Sara Ali Khan and Amrita Singh come together for the first time for a brand endorsement! - Bollywood News in Hindi

मुम्बई। सारा अली खान ने हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक अनदेखी और मनमोहक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह उनकी सिर की मालिश करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, प्यार, प्यार और प्यार'। अब हमें सूत्रों से सुनने में आ रहा है कि मां-बेटी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आ रही है। यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा।

सारा अली खान अपनी अपार लोकप्रियता के कारण ब्रांड स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में काफी लोकप्रिय हैं। अब एक विशेष टीवीसी के लिए मां अमृता सिंह को भी ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है।

इस विज्ञापन के साथ अमृता सिंह 30 से अधिक वर्षों के बाद ब्रांड की दुनिया में वापसी कर रही हैं क्योंकि उन्होंने दशकों पहले ही लाइमलाइट से दूरी बना ली थी।

हेयर केयर ब्रांड का टीवीसी कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और उनके वास्तविक जीवन के बॉन्ड को पर्दे देखना वाकई में अच्छा अनुभव होगा।

हमेशा अपनी माँ के साथ रहने वाली सारा ने अक्सर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट में व्यक्त किया है कि वह अपनी माँ के कितने करीब है, ऐसे में यह टीवीसी दोनों के लिए बेहद खास रहने वाला है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sara Ali Khan and Amrita Singh come together for the first time for a brand endorsement!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sara ali khan and amrita singh come together for the first time, brand endorsement, sara ali khan, amrita singh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved