• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हीरामंडी में अपने अभिनय के लिए तारीफ पा रही हैं संजीदा शेख, तलाक पर खुलकर की बात

Sanjeeda Sheikh is getting praise for her acting in Heeramandi, talks openly about divorce - Bollywood News in Hindi

संजीदा शेख इन दिनों 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' की वजह से चर्चाओं में हैं। संजीदा ने ‘मल्लिकाजान’ की बहन ‘वहीदा’ का रोल निभाया है। हीरामंडी में वहीदा के रूप में उनके अभिनय की दर्शकों ने खुलकर तारीफ की है। अब संजीदा ने तलाक को लेकर खुलकर बात की।


संजीदा ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा कि मेरे साइड की स्टोरी सिर्फ मैं जानती हूं। मेरे परिवार ने मुझे इतनी लिबर्टी दी कि मैं उस बारे में बात कर सकूं कि मैं क्या फील करती हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं बाहर जाऊं और इस बारे में बात करूं।

मुझे ऐसा करने में बहुत गर्व महसूस होता है। मैं ऐसी नहीं हूं कि कोई जो सिर्फ महिलाओं का समर्थन करें और पुरुष को सिर्फ कोसे। मुझे पता था कि लोग आधी कच्ची पक्की स्टोरी पर दो दिन तक बात करेंगे और फिर उसे भूल जाएंगे। मेरी बेटी मुझ पर गर्व महसूस करती है और ये बहुत बड़ी ब्लेसिंग है। जब मेरा तलाक हुआ था तो लोग मेरे बारे में गंदी-गंदी बाते करते थे। अब लोग मुझे बतौर एक्टर सीरियसली लेने लगे हैं।


अब लोग मेरी परफॉर्मेंस के बारे में लिखते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब लोग मेरे बारे में गंदी बाते लिखते थे। संजीदा और आमिर को साल 2007 में टीवी शो ‘क्या दिल में है’ के दौरान प्यार हो गया था। दोनों ने साल 2012 में शादी की और साल 2019 में सेरोगेसी के जरिए बेटी के पेरेंट्स बने। साल 2021 में उनका तलाक हो गया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sanjeeda Sheikh is getting praise for her acting in Heeramandi, talks openly about divorce
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjeeda sheikh is getting praise for her acting in heeramandi, talks openly about divorce, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved