• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

करियर का यह दौर मजेदार है : संजय कपूर

Sanjay Kapoor: I find this phase of my career interesting - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर हाल ही में 'जिंदगी इनशॉर्ट' में नजर आए, जो सात लघु कहानियों का एक संकलन है। संजय ने बताया, "हालांकि मैं इसमें एक पति का किरदार निभा रहा हूं, लेकिन यह मेरे निभाए इस तरह के किरदारों से अलग है। यह एक पेचीदा किरदार है।"

वह आगे कहते हैं, "छोटे शहर पर आधारित इस फिल्म की कहानी एक जोड़े और उनके बीच किसी तीसरे के आने की कहानी है। फिल्म में मैरिटल रेप जैसे विषय की बात की जाती है, जो आज की दुनिया में एक प्रचलित मुद्दा है। हम यह सोचते हैं कि छोटे शहरों में रहने वाले लोग काफी सहज-सरल होते हैं, जब तक आप गहराई से ध्यान नहीं देंगे तब तक यह समझ ही नहीं पाएंगे कि किसी परिवार के अंदर क्या चल रहा है। हमारी फिल्म की कहानी भी एक ऐसे ही जोड़े की है, जो बाहर से बिल्कुल परफेक्ट नजर आते हैं, लेकिन अंदर काफी कुछ है जिनका खुलासा इस फिल्म में किया गया है।"

कहानियों के इस संकलन में 'स्लीपिंग पार्टनर' नामक एक शॉर्ट फिल्म है, जिसमें दिव्या दत्ता और जितिन गुलाटी जैसे कलाकार हैं।

साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में दिवाकर बनर्जी की कहानी में संजय कपूर ने एक अहम किरदार निभाया था, जिसके बारे में उन्होंने बताया, "मैंने फिल्म में मनीषा कोइराला के पति का किरदार निभाया। यह एक रोचक किरदार था। 'मिशन मंगल' में मैंने विद्या बालन के पति का जो किरदार निभाया था उससे यह काफी अलग है। इस वजह से मुझे मेरे करियर का यह दौर काफी मजेदार लगता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sanjay Kapoor: I find this phase of my career interesting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay kapoor, my career interesting, संजय कपूर, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved