• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संजय दत्त ने कैंसर को हराया, अपनी सेहत की जानकारी साझा की

Sanjay Dutt defeats cancer, issues statement with health update - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त ने पुष्टि की है कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। बुधवार को अपना एक हेल्थ अपडेट साझा करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी। दत्त ने खुशी जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, "पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए के लिए बहुत मुश्किल रहे। लेकिन कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई लड़ने के लिए देता है। आज मैं अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर बहुत खुश हूं कि मैं इस लड़ाई से विजयी होकर लौटा हूं।"

अभिनेता ने अपने परिवार और डॉक्टरों को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद भी दिया। साथ ही शुभचिंतकों का भी आभार जताया।

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने परिवार, दोस्तों और सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और यही मेरी ताकत का स्रोत हैं। आपके द्वारा भेजे गए प्यार और अनगिनत आशीर्वादों के लिए धन्यवाद। विशेष रूप से डॉ. सेवंती और उनकी टीम का आभार, जिन्होंने मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है।"

इस खबर से दत्त के प्रशंसक और सहकर्मी बेहद खुश हैं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "सबसे अच्छी खबर।" एक अन्य ने लिखा, "यह जानकर बहुत खुशी हुई। स्वस्थ रहो।"

कुछ दिन पहले दत्त के दोस्त सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दत्त ने कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बताया था।

बता दें कि 11 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए दत्त ने कहा था कि वह इलाज के लिए कुछ समय का अवकाश ले रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sanjay Dutt defeats cancer, issues statement with health update
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay dutt, sanjay dutt defeats cancer, issues statement with health update, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved