• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सना खान ने छोड़ी इंडस्ट्री, मानवता की सेवा को बताया लक्ष्य

Sana Khan quits showbiz lifestyle to follow orders of my Creator - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड स्टार और बिग बॉस में शामिल हो चुकीं अभिनेत्री सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट के लिए इसकी जानकारी दी है। सना ने गुरुवार रात को इंस्टाग्राम पर लिखा, "भाइयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अर्से में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई, जिस चीज के लिए मैं उनकी शुक्र गुजार हूं, लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए हैं कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?"

उन्होंने आगे लिखा, "क्या उस पर ये फर्ज आयद नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे,जो बे-आसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब, मैं मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर इस दूसरे सवाल का जवाब कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा।"

अभिनेत्री आगे लिखती हैं, "इस सवाल का जवाब, जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया, तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वह इससे हर सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए, बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए हुए तरीकों पर चले, इसलिए मैं आज ये ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपने शो-बिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं। तमाम बहनों और भाइयों से दरख्वास्त है कि वे अब मुझे शो-बिज के किसी काम के लिए दावत न दें। बहुत-बहुत शुक्रिया।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sana Khan quits showbiz lifestyle to follow orders of my Creator
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sana khan, sana khan quits showbiz lifestyle, orders of my creator, showbiz lifestyle, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved