• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म इंडस्ट्री में सामंथा ने पूरे किए 14 साल, बधाई देते हुए नयनतारा ने कहा- 'तुम्हें और हौंसला मिले'

Samantha completed 14 years in the film industry, while congratulating Nayanthara said- May you get more courage - Bollywood News in Hindi

मुंबई। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने शोबिज की दुनिया में 14 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनकी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस नयनतारा ने उन्हें बधाई दी है।

सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना एक सेल्फी वीडियो शेयर किया, इसमें वह हवाई जहाज में बैठी हैं और सिनेमा में बिताए गए सालों को गिन रही हैं।

उन्होंने एआर रहमान के ट्रैक 'ई हृदयम' के साथ लिखा, "14 साल ऑलरेडी... वाहहहह!!!", जो एक्ट्रेस और उनके पूर्व पति नागा चैतन्य पर फिल्माया गया है।

2010 में सामंथा ने गौतम वासुदेव मेनन की तमिल फिल्म 'विन्नैथांडी वरुवाया' में एक कैमियो रोल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उसी साल उन्हें तेलुगु रोमांस फिल्म 'ये माया चेस्वे' में पहली मुख्य भूमिका मिली।

एक्ट्रेस नयनतारा ने उन्हें बधाई देते हुए सामंथा की एक तस्वीर साझा की और लिखा: "14 साल पूरे होने पर बधाई... आपको और हौंसला मिले।"

इस पर सामंथा ने जवाब दिया: "धन्यवाद मेरी खूबसूरत नयनतारा।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा जल्द ही अमेरिकी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय स्पिन-ऑफ में दिखाई देंगी। इसमें वरुण धवन, सिकंदर खेर, के के मेनन और साकिब सलीम भी हैं। उन्होंने 2021 में 'द फैमिली मैन 2' के साथ अपनी हिंदी सीरीज की शुरुआत की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Samantha completed 14 years in the film industry, while congratulating Nayanthara said- May you get more courage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai, samantha ruth prabhu, nayanthara, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved