• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दक्षिण भारत की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में शामिल अभिनेत्री सामंथा

Samantha at top spot as south dominates India most popular female stars list - Bollywood News in Hindi

मुंबई । ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स के अध्ययन में लोकप्रियता के मामले में दक्षिण के सितारों का दबदबा बना हुआ है। शीर्ष 10 महिला सितारों की सूची में 5 तेलुगू, 3 हिंदी और 2 तमिल सितारे सम्मान साझा कर रहे हैं। सामंथा इस सूची में सबसे ऊपर हैं और उसके बाद आलिया भट्ट हैं। संयोग से, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ इस सूची में बॉलीवुड के तीन नाम हैं। आलिया दूसरे स्थान पर, दीपिका पांचवें स्थान पर और कैटरीना सातवें स्थान पर काबिज हैं।

दक्षिण उद्योग के अन्य सितारों में नयनतारा तीसरे स्थान पर, काजल अग्रवाल पांचवें स्थान पर, कीर्ति सुरेश छठे स्थान पर, रश्मिका, पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी क्रमश: आठ, नौ और दस स्थान पर हैं।

उनकी विविध भूमिकाओं और अभिनय की चकाचौंध के लिए धन्यवाद, एक अभिनेता के रूप में सामंथा प्रभु की प्रतिभा सर्वविदित है। वह भारत की सबसे लोकप्रिय महिला स्टार के रूप में भी उभरी हैं।

अप्रैल की शुरूआत में ओरमैक्स द्वारा भारत में की गई एक हालिया शोध रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा प्रभु ने इस सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है, जिसमें फिल्म जगत के साथ-साथ पूरे भारत के अन्य बड़े नाम शामिल हैं।

इस शोध का परिणाम महामारी के बाद दर्शकों की प्राथमिकताओं में बदलाव का संकेत देता है।

कार्यप्रणाली में कई भाषाओं में फिल्म दर्शकों से प्रत्येक भाषा में अपने पसंदीदा सितारों को अलग-अलग नाम देने के लिए कहना शामिल है। अभ्यास में हर महीने 10,000 से अधिक लोगों का मतदान होता है। पिछले दो वर्षों में नाट्य मंचों में उनके योगदान के अनुपात में, लक्ष्य समूह को महानगरों, छोटे महानगरों और छोटे शहरों से चुना जाता है।

सामंथा रूथ प्रभु आज भारत की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने आकर्षण, विशिष्टता और प्रतिभा से पूरे दर्शकों को आकर्षित किया है। उनके हालिया प्रदर्शनों में से दो, द फैमिली मैन 2 में प्रतिपक्षी राजी और पुष्पा, ऊ अंतावा का कामुक गीत शहर की चर्चा है।

एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के अलावा, सामंथा एक परोपकारी, उद्यमी और सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले रूप और अभिनय कौशल ने उन्हें वर्षो से देश भर में एक समर्पित वफादार प्रशंसक आधार बनाया है। ये माया चेसावे में जेसी से लेकर राजी और ऊ अंतावा तक, हर नए उद्यम के साथ उसकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करते हुए उसकी विशाल रेंज देखी जा सकती है।

'पुष्पा' की जबरदस्त सफलता के बाद से रश्मिका सीन पर छाई हुई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Samantha at top spot as south dominates India most popular female stars list
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samantha at top spot as south dominates india most popular female stars list, india most popular female stars list, samantha ruth prabhu, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved