• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाल्मीकि समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सलमान पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

salman plea hearing in supreme court valmiki community fir - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान द्वारा वाल्मीकि समाज पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। सलमान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर उनके खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है। मामले की सुनवाई अब 23 जुलाई को होगी। जानकारी के मुताबिक याचिका में यह भी मांग की गई है कि सभी राज्य सरकारों के पुलिस को ये निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ इस मामले से संबंधित कोई भी शिकायत दर्ज न करे। उनके खिलाफ महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में जो केस या याचिकाएं दायर हुई हैं उसपर रोक लगाई जाए। दरअसल, वाल्मीकि समाज ने सलमान खान की एक टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ अलग-अलग राज्यों में एफआईआर दर्ज कराई है।

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों आपस में बातचीत करते हुए वाल्मीकि समाज के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कथित शब्द से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची और समाज के लोगों ने अलग-अलग शहरों में सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज कराया। शिल्पा शेट्टी ने इस मामले में वाल्मीकि समाज से माफी मांग ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-salman plea hearing in supreme court valmiki community fir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan, plea hearing, supreme court, valmiki community fir, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved