• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक बार और टूटा सलमान खान का घर, सोहेल खान ने लिया तलाक

Salman Khans house broken once more, Sohail Khan divorced - Bollywood News in Hindi

सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान ने अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक ले लिया है। सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान सचदेव ने हमेशा-हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लिया है। 24 साल की शादी को खत्म करते हुए दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। बीते दिन दोनों को फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कपल का नाम ट्रेंड कर रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से तलाक ले लिया था। स्वयं सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है।

सोशल मीडिया पर इस समय सोहेल खान और सीमा खान से जुड़े कई किस्से भी सामने आ रहे हैं। इन्हीं में से एक किस्सा उस वक्त का है जब सीमा सचदेव ने सोहेल खान के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। सीमा खान ने स्नड्डड्ढह्वद्यशह्वह्य रुद्ब1द्गह्य शद्घ क्चशद्यद्य42शशस्र ङ्खद्ब1द्गह्य के एक एपिसोड में सोहेल खान से अपनी शादीशुदा लाइफ पर बातचीत की थी. उन्होंने कहा था, मैं उनसे प्यार करती हूं, मैं हमेशा करूंगी। हमारा रिलेशनशिप काफी शानदार रहा है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े होते जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। हम एक यूनिट की तरह हैं। हमारे लिए, सोहेल और मैं और हमारे बच्चे ही अंत में मायने रखते हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह और सोहेल पारंपरिक शादी में नहीं हैं लेकिन वह दोनों अब भी एक परिवार की तरह हैं।

सोहेल खान और सीमा खान की लव मैरिज थी। दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। इनके बीच पहली नजर में प्यार हुआ था। सोहेल खान की सीमा से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह अपनी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या का निर्देशन कर रहे थे। सीमा सोहेल के पास अपने घर से भागकर आई थीं। साल 1998 में दोनों की शादी हुई। दोनों के दो बेटे योहन और निर्वाण हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman Khans house broken once more, Sohail Khan divorced
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khans house broken once more, sohail khan divorced, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved