• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलमान खान ने कबीर बेदी के संस्मरण के आवरण का अनावरण किया

Salman Khan unveils cover of Kabir Bedi memoir - Bollywood News in Hindi

मुंबई।अभिनेता कबीर बेदी ने अपने संस्मरण 'स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' का बुक कवर लॉन्च किया। इस किताब के आवरण को डिजिटल रूप से अभिनेता सलमान खान ने बुधवार को फेसबुक पर लॉन्च किया। सलमान के साथ अपनी बातचीत में, बेदी ने आकर्षक किस्सों की एक सीरीज सुनाई, जो उन्होंने किताब में लिखी है।

पुस्तक के लिए कबीर बेदी को शुभकामनाएं देते हुए, सलमान ने कहा, "एक स्टार और इंसान के रूप में आपका व्यक्तित्व शुद्ध है, इसलिए इस किताब से जो भी निकलेगा वह सीधे आपके दिल और आत्मा से होगा। यह एक सुंदर रीड (पढ़ने लायक बेहतर सामग्री) होने जा रही है और मुझे आशा है कि बहुत से लोग आपके द्वारा साझा किए गए अनुभवों से सीखेंगे।"

इस कार्यक्रम में बेदी ने सलमान के प्रति अभार जताते हुए कहा कि यह वास्तव में उनके लिए एक विशेष पल है कि उनकी किताब का अनावरण सलमान ने किया है। बेदी ने कहा कि सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसके पास सोने का दिल है और जो उनके एक अच्छे दोस्त हैं।

बेदी ने किताब के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी किताब दिल्ली के एक मध्यम वर्ग के लड़के की कहानी है, जो एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन जाता है। उन्होंने इसके बारे में आगे बताते हुए कहा, "यह उन सफलताओं के बारे में भी है, जिन्हें मैंने देखा है, जिन भावनात्मक दुखों को मैंने झेला है। मैं उनमें से सबसे बुरे दौर से कैसे बचा और अंत में कैसे मैंने पूर्णता पाई।"

'स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर' कबीर बेदी के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन की ऊंचाइयों और चढ़ाइयों के बारे में है। इसमें उनके विवाह और तलाक सहित कई रिश्तों को लेकर उनके जीवन में कैसे बदलाव आए, उसे इसमें बारीकी से पिरोया गया है।

किताब 19 अप्रैल को वेस्टलैंड प्रकाशन की ओर से प्रकाशित की जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman Khan unveils cover of Kabir Bedi memoir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan, kabir bedi memoir, kabir bedi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved