• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान खान, कैप ने खींचा प्रशंसकों का ध्यान

Salman Khan spotted at airport, cap catches fans attention - Bollywood News in Hindi

गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर टाइगर-3 देने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म द बुल को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह नामक फिल्म बनाई थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया था। द बुल का निर्माण भी करण जौहर कर रहे हैं। सलमान खान और करण जौहर 27 साल बाद एक बार फिर से साथ आए हैं। सलमान खान ने करण जौहर की पहली निर्देशित फिल्म कुछ-कुछ होता है में एक्सटेंडेड कैमियो किया था।

सुपरस्टार सलमान खान हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। इन दिनों सलमान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में हैं। पिछले महीने ‘बिग बॉस 17’ खत्म होने के बाद अब सलमान फिल्म ‘द बुल’ की तैयारियों में जुट गए हैं। हाल ही में सलमान मुंबई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वहां उन्हें देखने के लिए फैंस जमा हो गए। हैप्पी मूड में दिख रहे सलमान जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे पैपराजी ने उन्हें घेर लिया।


व्हाइट पैंट, ब्लू शर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट पहने सलमान हमेशा की जैसे कूल दिखे। उनके लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनकी कैप ने खींचा, क्योंकि वे बहुत कम अवसरों पर इसका प्रयोग करते हैं। सलमान के वीडियो में एक और बात ने फैंस का ध्यान खींचा। सलमान के साथ कई सिक्योरिटी गार्ड्स थे, इसके बावजूद उन्होंने अपना बैग कंधे पर टांगकर अंदर एंट्री की।


सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस अंदाज पर फिदा होने के साथ कई तरह की अटकलें भी लगा रहे हैं। बताया जा है कि सलमान ‘द बुल’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। सलमान की पिछली फिल्म ‘टाइगर 3’ थी, जो सफल तो रही लेकिन उतना बिजनेस नहीं कर पाई जितना अनुमान लगाया जा रहा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman Khan spotted at airport, cap catches fans attention
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan spotted at airport, cap catches fans attention, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved