• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'दबंग 3' में साई ने वाकई में अच्छा काम किया है : सलमान

Salman Khan: Saiee has done a really good job in Dabangg 3 - Bollywood News in Hindi

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने करीबी दोस्त महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी साई (Saiee) को 'दबंग 3' (Dabangg 3) के साथ पेश कर रहे हैं। साई के बारे में सलमान का कहना है कि उन्होंने फिल्म में वाकई में अच्छा काम किया है। मुंबई में बुधवार की शाम को आईफा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट में साई के साथ पधारे सलमान ने मीडिया से बातचीत में कहा, "वह वाकई में बहुत अच्छी हैं जिस वजह से वह 'दबंग 3' में हैं। कुछ समय पहले हमने सोनाक्षी (सिन्हा) को आईफा में रैंप पर पेश किया था और आज हम साई को पेश कर रहे हैं।"

'दबंग 3' साल 2010 में रिलीज हुई 'दबंग' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में सलमान अपने मशहूर चुलबुल पांडे के किरदार में वापस नजर आएंगे।

साई ने इस मौके पर कहा, "यहां आकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। इनकी (सलमान खान) वजह से मैं यहां आ पाई हूं इसलिए मैं शुक्रगुजार हूं।"

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी अपने रज्जो के किरदार में ही दिखाई देंगी जबकि इस बार कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman Khan: Saiee has done a really good job in Dabangg 3
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan, dabangg 3, mahesh manjrekar, saiee manjrekar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved