• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जहीर के पिता के कर्जदार हैं सलमान खान, अभी तक बाकी है कर्ज

Salman Khan is indebted to Zaheers father, the loan is still pending - Bollywood News in Hindi

सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और उनके होने वाले पति जहीर इकबाल का तगड़ा कनेक्शन है। खबरें हैं कि सोनाक्षी ने अपनी शादी का पहला इन्वाइट सलमान खान को भेजा है। इस बीच सलमान खान और जहीर के पिता इकबाल रतनसी का एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। सलमान जहीर के पिता को पब्लिकली अपना पर्सनल बैंक मान चुके हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि उन पर आज तक इकबाल रतनसी का कर्ज है।


सोनाक्षी सिन्हा की शादी की पुष्टि होने के बाद से उनके होने वाले शौहर जहीर इकबाल के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। सलमान खान ने साल 2018 में एक ट्वीट किया था इसमें लिखा था, इकबाल रतनसी मेरे टीनएज वक्त में मेरे पर्सनल बैंक की तरह रहे हैं। आज भी मुझ पर उनका 2011 रुपये का कर्ज है। शुक्र है आज तक उन्होंने इस लोन का ब्याज नहीं मांगा।

जहीर इकबाल ने मोहनीश बहल की बेटी के प्रनूतन के साथ नोटबुक फिल्म से डेब्यू किया था। उस वक्त खबरें थीं कि जहीर सलमान के दोस्त के बेटे हैं। उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक सलमान खान के सपोर्ट से मिला है। इंट्रेस्टिंग बात है कि सोनाक्षी सिन्हा को भी बॉलीवुड में ब्रेक सलमान खान ने दिया था। उनकी पहली फिल्म दबंग सलमान के ऑपोजिट थी। सोनाक्षी और जहीर ने साल 2022 में डबल एक्स एल फिल्म में साथ काम किया था।

सोनाक्षी और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। उनके एक करीबी का कहना है कि शायद दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव शादी के सवाल को टाल गए जिस पर तरह-तरह के कयास लग रहे हैं। वहीं सोनाक्षी-जहीर का इन्वाइट लीक होने के बाद कई लोग उनके सेलिब्रेशन में शामिल होने की पुष्टि कर चुके हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman Khan is indebted to Zaheers father, the loan is still pending
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan is indebted to zaheers father, the loan is still pending, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved