• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडस्ट्री से सलमान खान के दोस्तों ने उनके फैंस के बारे में कही ये बात!

नई दिल्ली। सलमान खान देश के सबसे चहेते सुपरस्टार हैं, इस बात में कोई संदेह नहीं है। उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है जो सुपरस्टार के प्रति बेहद ईमानदार हैं। उनकी हर फिल्म के साथ इस संख्या में इजाफा ही हो रहा है और उनके प्रशंसक सलमान खान के साथ हर पड़ाव में डट कर उनके साथ खड़े रहते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि वे उनके करियर और जीवन का सबसे अभिन्न हिस्सा हैं। उनके अनगिनत और निष्ठावान फैंस द्वारा प्यार से उन्हें "सल्लू" या "भाई" कहकर पुकारना लंबे समय से जारी है। फिल्म इण्डस्ट्री के उनके सहयोगियों ने अपने इंटरव्यू में कई बार इसके बारे में बात की है।

दिग्गज निर्देशक, एसएस राजामौली ने एक बार बताया था, "हम गारंटी दे सकते हैं कि कोई भी फिल्म सलमान खान के नाम पर हिट होने में सफल होने में सक्षम है।" इसी बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने कहा था, "सलमान खुद एक धर्म हैं। मैं उनके प्रशंसकों को पाना चाहूंगी।"

इस बारे में आगे करण जौहर ने कहा था, "एक हिट फिल्म बनाने के लिए, आपको एक बेहतरीन कहानी, दिल को छूने वाला संगीत, निर्देशन और परफॉर्मेंस की जरूरत है, और अगर ये सब कुछ न हो सके तो फिर सलमान खान काफी है। वह वन मैन आर्मी है।"

टॉक शो होस्ट और मशहूर पत्रकार रजत शर्मा ने सलमान की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए कहा था, "सलमान खान अपने आप में ही एक इंडस्ट्री है।" वहीं एक बार तापसी पन्नू ने कहा था, "सलमान का यह सुपर स्टारडम इतने सालों तक बने रहना कैसे संभव है।" दूसरी तरफ सलमान खान की प्रशंसा करने वाले राणा दग्गुबाती ने उल्लेख किया था कि कैसे जनता अक्सर उनकी फिल्मों का इंतजार करती है। अभिनेता ने कहा, "लोग सलमान खान की फिल्म का इंतजार करते हैं, यह उनके डीएनए में है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman Khan friends from the industry said this about his fans!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan friends, industry, fans, salman khan fans, salman khan, karan johar, taapsee pannu, kareena kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved